बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते हैं ये चाचा, कहते हैं- "तेरी चढ़ती जवानी पर लगा दूंगा स्टॉप रे"

वीडियो में बुजुर्ग बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा है. इस स्टंटबाज अंकल की हरकतों की वजह से इन पर पुलिसिया कार्रवाई भी हो चुकी है. हालांकि सोशल मीडिया पर स्टंटबाज अंकल का वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सड़कों पर बाइक पर स्टंटबाजी करते अपने युवाओं को तो देखा होगा लेकिन गाजियाबाद में युवाओं से भी बढ़कर एक बुजुर्ग को खतरनाक स्टंट करते देख लोग हैरान हैं. सोशल मीडिया पर छाने की खुमारी इस स्टंटबाज चाचा पर ऐसी आई कि उन्होंने बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए रील बना डाली. इस बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा है. इस स्टंटबाज अंकल की हरकतों की वजह से इन पर पुलिसिया कार्रवाई भी हो चुकी है. हालांकि सोशल मीडिया पर स्टंटबाज अंकल का वीडियो खूब देखा जा रहा है.

खतरनाक स्टंट करता बुजुर्ग का वीडियो वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति सफेद शर्ट पैंट में बाइक पर चढ़कर गजब के स्टंट करता है. ये स्टंट बेहद जोखिम भरे और खतरनाक नजर आते हैं. कभी बाइक के पिछले हिस्से पर खड़े होकर तो कभी बाइक के ऊपर पैर धर कर ये स्टंटबाज अंकल करतब दिखाते हैं. इस बुजुर्ग ने न तो हेलमेट पहना है और न ही किसी नियम को मान रहा है. सभी कायदों को ताक पर रख ये बुजुर्ग खुद को हीरो बनाने के चक्कर में दुर्घटना को दावत दे रहा है. सोशल मीडिया पर छा जाने और कुछ लाइक्स पाने की चाहत में शायद इस इंसान ने ये जोखिम उठाया होगा.

Advertisement

पुलिसिया कार्रवाई की हो रही तारीफ
 अंकल को स्टंटबाजी करते देख गाजियाबाद पुलिस ने उनको सबक सिखाने की ठान ली और उन पर  26 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया. ट्विटर पर लोग पुलिस की इस कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इन स्टंटबाज अंकल को कूल और डेयरिंग भी बता रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि अंकल के साथ ही वीडियो बनाने वाले पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी