VIDEO: जहाज की तरह पानी के ऊपर उड़ती है ये मछली, जल के साथ-साथ हवा की भी बनी रानी

Amazing Flying Fish Video: आपने अभी तक मछली को पानी में सिर्फ तैरते ही देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी मछली को हवा में उड़ते हुए देखा है, अगर आपका जवाब ना है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है ,जो इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Fish Fly In The Air: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक मछली (Fish) का वीडियो खूब तहलका मचा रहा हैं, जिसमें मछली पानी में तैरते नहीं, बल्कि हवा में उड़ती नजर आ रही है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. मछली पानी के ऊपर हवा में ऐसे उड़ रही है, जैसे कोई पक्षी हो. आपने अभी तक मछली को पानी में सिर्फ तैरते ही देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी मछली को हवा में उड़ते हुए देखा है, अगर आपका जवाब ना है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. यूं तो रोजाना मछली के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक मछली सिर्फ पानी में तैरती हुई नहीं, बल्कि हवा में भी उड़ती हुई नजर आ रही है. सुनने में यह थोड़ा अजीब जरूर लग रहा है, लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मछली स्पीड में हवा को चीड़ते हुए पंख फैलाते हुए आगे बढ़ रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में मछली का करतब देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं और अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद उस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic