क्यूट डॉक्टर साहिबा के सख्त लहज़े पर भी आपको आ जाएगा बेइंतेहा प्यार, देखें VIDEO

आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसका एक-एक पल इतना क्यूट और मासूमियत से भरा हुआ है, जो यकीनन आपके उदास चेहरे पर भी अचानक बड़ी सी स्माइल ला देगा.

Advertisement
Read Time: 24 mins

सोशल मीडिया का खजाना जितना रोमांच से भरा पड़ा है, उतना ही क्यूटनेस से ओवरलोडेड भी है. इस में से ऐसे कई वीडियोज निकलकर बाहर आते हैं, जिन्हें देखकर कई बार तमाम परेशानियों के बीच एक सुकून और खुशी महसूस होती है. आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसका एक-एक पल इतना क्यूट और मासूमियत से भरा हुआ है, जो यकीनन आपके उदास चेहरे पर भी अचानक बड़ी सी स्माइल ला देगा. यह वीडियो एक नन्ही सी क्यूट, लेकिन थोड़ी स्ट्रिक्ट डॉक्टर का है. आखिर इस प्यारी सी डॉक्टर ने कैसे किया अपने मरीज का इलाज चलिए देखते हैं.

यहां देखें वीडियो 

पहले नहीं देखी होगी इतनी क्यूट डॉक्टर 

डॉक्टर का नाम सुनते ही कई लोग घबरा जाते हैं कि, कहीं दवाइयों की बजाय इंजेक्शन ना लगवाना पड़े, लेकिन आज जिस डॉक्टर से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं, उनसे आप बार-बार मिलना चाहेंगे. यह डॉक्टर है ही इतनी क्यूट, जो बिना किसी दवाई के अपनी बातों से ही आप को ठीक कर सकती हैं, तो चलिए आपको मिलवाते हैं दुनिया के सबसे क्यूट, स्वीट और एडोरेबल डॉक्टर से. 

Advertisement

दरअसल, इस नन्ही सी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये प्यारी सी बच्ची डॉक्टर बनी हुई है और अपने ही किसी फैमिली मेंबर का इलाज कर रही है. वीडियो की शुरुआत में यह बच्ची पूछती है, 'ठंडा पानी पींदे हो' सामने से जवाब आता है हां पींदे हैं'. फिर यह नन्ही सी डॉक्टर थोड़े सख्त लहजे में कहती है, 'ठंडा पानी नहीं पीना है', फिर यह डॉक्टर साहिबा दवाई लिखने लगती हैं और फिर बड़े ही प्यारे पंजाबी अंदाज़ में बोलती हैं 'दवाई खाना है, लेकिन आम के अचार के साथ रोटी और दही नहीं खाना है, खाली दाल के साथ रोटी खाना है'. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस बच्ची के वीडियो को, जो भी देख रहा है बस देखता ही जा रहा है. 

Advertisement

नेटिजंस ने बच्ची पर लुटाया ढेर सारा प्यार 

इस स्वीट सी डॉक्टर का इतना एडोरेबल वीडियो सोशल मीडिया पर कॉमेडी नेशन नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया क्या है. वीडियो में बच्ची बिल्कुल डॉक्टर की तरह रेड कलर का सूट पहने हुए सख्त अंदाज़ में बैठी हुई नजर आ रही है.  इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो कई लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. नेटिजंस इस बच्ची पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर प्यार की बरसात कर रहे हैं.  कोई इसे क्यूट बता रहा है, तो कोई इन्हें दुनिया की सबसे एडोरेबल डॉक्टर बता रहा है. जाहिर है कि डॉक्टर अगर इतनी प्यारी और मासूम हो तो हर कोई बीमार पड़ना चाहेगा. 

Advertisement

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश'
* "Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

Advertisement

देखें वीडियो- वरुण धवन मुंबई एयरपोर्ट पर पत्‍नी नताशा दलाल के साथ आए नज़र 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave