बच्चे की लात खाकर शख्स को दिन में नजर आए तारे, VIDEO देख आंखें रह जाएगी फटी की फटी

कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं, लेकिन वीडियो में दिख रहे इस बच्चे का रूप और अंदाज देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. वीडियो में एक छोटा सा मासूम सा दिखने वाला बच्चा एक शख्स को घुमाकर ऐसी लात मारता है कि दिन में ही उसे तारे दिखने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बच्चे ने शख्स के गाल पर जड़ी ऐसी लात कि VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'छोटा पैकेट, बड़ा धमाका'

Little Boy Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर आपको ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिसके बारे में आपने सपने में भी कल्पना ना की हो. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंस-हंस के लोटपोट होने पर मजबूर कर देते हैं. कुछ वीडियो आंखों के तारे बन जाते हैं, तो कुछ को देखकर आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो (Video) में एक छोटा सा मासूम सा दिखने वाला बच्चा एक शख्स को घुमाकर ऐसी लात मारता है कि दिन में ही उसे तारे दिखने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

यहां देखिए ये वीडियो

वायरल (Viral Video) होते इस वीडियो में बच्चे के करतब को देखकर सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स का भी मुंह खुला का खुला रह गया. कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं, लेकिन वीडियो में दिख रहे इस बच्चे का रूप और अंदाज देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. वीडियो की शुरुआत में एक छोटा सा बच्चा एक शख्स के साथ खेलता नजर आ रहा है.

Advertisement

छोटे बच्चे से जान बचाते दिखे सांप की हर कोशिश हुई नाकाम, VIDEO देख अटक जाएगी आपकी भी सांसे

Advertisement

शख्स भी बच्चे के साथ मस्ती करने लगता है. इस बीच बच्चा शख्स के गाल पर जोरदार लात जड़ देता है. बच्चा यही नहीं रूकता, वो लगातर दो लाते मारने के बाद शख्स पर रहम खाता है. यहां लगातार दो लाते खाने के बाद शख्स सहम जाता है. वीडियो को देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि उस शख्स पर क्या बीत रही होगी.

Advertisement

एक मिनट के लिए भी बच्चे को आंखों से ओझल नहीं होने देता यह Doggy, मम्मी-पापा से भी ज्यादा रखता है ख्याल

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो पर यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों के यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन
Topics mentioned in this article