लोकल ट्रेन में महिलाओं की कैट फाइट का वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर लोग बोले- डेली एंटरटेनमेंट

लोकल ट्रेन के लेडिस और जेन्स कपार्टमेंट में भी अलग-अलग नजारा देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इस बात को बड़े ही फनी अंदाज में दिखाया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Train Viral Video: लोकल ट्रेन का सफर अपने आप में एक खास अनुभव होता है. खचाखच भरी ट्रेन में जद्दोजहद कर चढ़ना और फिर किसी तरह अंदर खुद के लिए जगह बनाना. अगर आपने लोकल ट्रेन का सफर किया है तो आप इस बात को समझ पाएंगे. लोकल ट्रेन के लेडिस और जेन्स कपार्टमेंट में भी अलग-अलग नजारा देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इस बात को बड़े ही फनी अंदाज में दिखाया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि लेडीज कंपार्टमेंट में कुछ महिलाएं आपस में भिड़ जाती है. सफेद शर्ट पहने एक लड़की गुस्से में आकर सामने खड़ी महिला पर अटैक कर देती है तो वह महिला भी कहां पीछे रहने वाली थी. वह लड़की के बालों को पकड़ कर उसे नीचे झुका देती है. इस कैट फाइट में कई और लड़कियां भी शामिल हो जाती हैं. वहीं कुछ महिलाएं इस झगड़े को सुलझाने में जुट जाती हैं. इसके उलट पुरुषों के डिब्बे में लोग बड़े ही कूल नजर आते हैं. सभी मिलकर गाना गा रहे होते हैं और कुछ लोग जो झूम भी रहे होते हैं.

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, डेली एंटरटेनमेंट. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई लैकमे के शैंपू से बाल धोकर आई और यहां ये सब हो रहा है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा अधिकतर झगड़े विंडो सीट के लिए होते हैं.  

Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai