VIDEO: विदेशी शख्स ने DDLJ के गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, 'काजोल' को भी किया फेल!

Viral Video: 'डांसिंग डैड' नाम से मशहूर अमेरिकी इन्फ्लुएंसर का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में रिकी पॉन्ड फिल्म DDLJ के हिट गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'

American Influencer Dancing Video: सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिल रहते हैं. आजकल विदेशियों को भी बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाने का गजब का शौक चढ़ा है, जिनके वीडियोज इंटरनेट पर खूब देखे और शेयर किए जाते हैं. पिछले दिनों जहां पुष्पा फिल्म के 'बलम सामी' गाने पर रूसी महिलाओं का डांस वीडियो वायरल हुआ था, वहीं अब इस अमेरिका शख्स का वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में 'डांसिंग डैड' नाम से मशहूर अमेरिकी इन्फ्लुएंसर रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) फिल्म DDLJ के हिट गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वाशिंगटन के रहने वाले कंटेंट-क्रिएटर रिकी पॉन्ड अक्सर बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन गानों पर धमाकेदार डांस करते नजर आते हैं. वे अपने डांस मूव्स के जरिए लाखों भारतीयों का दिल भी जीत चुके हैं. हाल ही में रिकी का दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के लोकप्रिय गीत 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते हुए एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले वे शाहरुख के 'छैया छैया' से लेकर लूडो के 'ओ बेटा जी' तक डांस से जलवे बिखेर चुके हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो उन्होंने अपने अकाउंट से ricky.pond शेयर किया है, जिसे अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनके इस डांस की तारीफ की, तो कुछ ने पूछा कि, आपको हिंदी समझ आती है? वे अक्सर अपने नये-नये डांस वीडियोज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते ही रहते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार