सोती हुई महिला के बालों में रेंगता दिखा सांप, वीडियो देख लोग बोले- पक्का नागमणि इनके पास होगी

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में सोती हुई महिला के बालों में एक सांप रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों काफी छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आमतौर पर लोगों को सांप से सबसे ज्यादा डर लगता है, क्योंकि ये जहरीला जीव किसी व्यक्ति को काट कर पल भर में ही मौत की नींद सुला सकता है. हालांकि, यह इस पर भी निर्भर करता है कि सांप कितना जहरीला और किस प्रजाति का है. जहरीला होने के कारण ही हमें सांपों से डर लगता है. यही वजह है कि इस जीव को देखते ही लोग डर के मारे दो फीट दूर खड़े हो जाते हैं, लेकिन एक हैरान करने वाले वीडियो में सोती हुई महिला के बालों में एक सांप रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों काफी छाया हुआ है. 

बालों में रेंगता सांप

काशीकयात्रा नाम के इंस्टाग्राम पेज से यह हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला दोनों हाथों पर सिर रख कर पेट के बल सोते हुए दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि नींद में डूबी महिला के सिर पर एक सांप रेंग रहा है. यह सांप महिला के बालों में पूरी तरह लिपटकर सिर के पीछे की ओर जाने की कोशिश कर रहा है. यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर हैरान है. इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 2 लाख 26 हजार यूजर्स ने इस वीडियो को अब तक लाइक किया है. इस वीडियो को अन्य 1 लाख 28 हजार से अधिक यूजर्स के साथ शेयर किया जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'पक्का नागमणि होगी इनके पास'

कमेंट सेक्शन में यूजर्स इस वीडियो पर काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि वीडियो में नजर आ रहा सांप असली है. एक यूजर ने लिखा, "इन सांपों से तो हम बिहार वाले बचपन से खेलते आए हैं, ये सांप नहीं काटता है और जहरीला भी नहीं होता है." दूसरे यूजर ने बताया कि, वह गांव में इस सांप को पकड़ कर खेलता था और जेब में भी रख लेता था. एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, 'इनके पास पक्का नागमणि होगी.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि