पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की इस तरह बचाई जान, देखें पिता-बेटे का ये VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पिता अपने कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर आप भी पिता की तारीफों के पुल बांधने लगेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Father Of The Year: पिता का प्यार ही कुछ ऐसा होता है, जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. पिता के रहते बच्चे को किसी बात की चिंता नहीं रहती. हर बच्चे के लिए उसके पिता किसी सुपर हीरो से कम नहीं होते. हाल ही में वायरल यह वीडियो इसका उदाहरण है, जिसमें एक पिता अपने कलेजे के टुकड़े पर आंच आने से पहले ही उसे सुरक्षित कर लेते हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा. 

Advertisement

इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में एक पिता अपने नन्हें सहजादे पर अपने तरीके से प्यार जताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक पिता स्कूटी पर लेटे-लेटे अपने प्यारे से बच्चे के साथ खेल रहे होते हैं, लेकिन अगले ही पल जो होता हैं, उसे देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे. वीडियो में आगे पिता अपने कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर आप भी पिता की तारीफों के पुल बांधने लगेंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में एक पिता अपने बच्चे के साथ स्कूटर पर लेटे नजर आते हैं, तभी स्कूटर का बैलेंस बिगड़ जाता है और पिता अपने बच्चे को बचाने के लिए स्कूटर से उठने की कोशिश करने लगता है, लेकिन तब तक स्कूटर गिर जाता है, ऐसे में पिता अपने बच्चे को गिरने से बचाने के लिए उसे एक हाथ से हवा में उठाए रहता है और खुद जमीन पर गिर जाता है. देखा जा सकता है कि, पिता बच्चे को कुछ नहीं होने देता. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @kemcho_gujrati नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इसमें गलती भी उसी शख्स की थी जिसने स्कूटी को ऐसे खड़ा किया और ऊपर से बच्चे के साथ लेटा. दूसरे यूजर ने लिखा, असल में ये होता है एक बाप का प्यार.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Sajawadi Party के MP Ramgopal Yadav ने बताया दिल्ली की बारिश से हुई परेशानी का मजंर