घोड़ी की जगह स्पलेंडर चढ़ा दूल्हा, बाइक के साथ दोस्तों ने हवा में उछाला, वीडियो पर यूजर्स ने ऐसे ली मौज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादी के वीडियो में दूल्हे और उसके दोस्तों का ऐसा कारनामा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लड़के की शादी में दोस्तों की मौजूदगी से हर फंक्शन का मजा दोगुना हो जाता है. सड़क पर जा रहे अनजान बारातियों में साथ नाचने से लेकर बिन बुलाए मेहमान की तरह शादियों में घुस कर खाना खाने तक दोस्ती की हर याद बहुत अनमोल होती है. वही दोस्तों के सामने घोड़ी पर चढ़ना और खुद की शादी में उन्हें नाचता देख एक अलग ही लेवल की खुशी मिलती है. यही दोस्ती कई बार महंगी भी पड़ जाती है, क्योंकि वे कब क्या कर दें इसका कोई भरोसा नहीं होता है. दोस्तों की उटपटांग हरकतों की वजह से कई बार शादी के फंक्शन्स में शर्मिंदगी भी उठानी पड़ जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दूल्हे और उसके दोस्तों की ऐसी ही एक कहानी देखने को मिल रही. यूजर्स इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

स्पलेंडर चढ़ा दूल्हा

आमतौर पर शादी करने के लिए दूल्हा घोड़ी चढ़कर बारातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंचता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दूल्हा स्पलेंडर बाइक पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं आसपास खड़े करीब आधा दर्जन लोग दूल्हे को हवा में उछाल रहे हैं. खास बात यह है कि दोस्त बाइक पर बिठाकर दूल्हे को हवा में उछाल रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी ही नहीं रुक रही है. शादी की ये अजीबोगरीब वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की गुदगुदाने वाली प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'इसे कहते हैं हवा में गाड़ी उड़ाना'

दूल्हे को बाइक पर बिठाकर हवा में उछालने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर वीडियो को 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 1.1 मिलियन अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया गया है. वहीं 3 लाख 36 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. इस अजीबोगरीब वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "दहेज में बाइक मिलने की खुशी ज्यादा हो गई है." दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं हवा में गाड़ी उड़ाना" एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "एकता में कितनी ताकत है. हवा में बाइक उठा दिया वो भी दूल्हे को ऊपर बिठा कर."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात