सड़क पर रखे फल लूट-लूट कर खाने लगे बंदर, वीडियो देख आपको आ जाएगी हंसी

एक समय था जब बंदर केवल जंगलों में रहा करते थे और वहां कंदमूल खाकर अपना गुजारा करते थे. लेकिन अब समय बदल गया है और बंदर रिहायशी इलाकों में  पेड़ों पर ही क्या सड़कों पर भी निकल आते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर मजेदार और दिलचस्प वीडियो का भंडार है, जहां से कुछ न कुछ नया हर दिन सामने आता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें बंदरों की हुड़दंग और मस्ती नजर आ रही है. एक समय था जब बंदर केवल जंगलों में रहा करते थे और वहां कंदमूल खाकर अपना गुजारा करते थे. लेकिन अब समय बदल गया है और बंदर रिहायशी इलाकों में  पेड़ों पर ही क्या सड़कों पर भी निकल आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें ढेरों बंदर सड़क पर लदे फल की टोकरियों से चुन-चुन कर फल खा रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है सड़क के बीच में प्लास्टिक की टोकरियों में पीच यानी आड़ू रखे हुए हैं. इस बीच यहां दर्जनों बंदरों का झुंड पहुंच जाता है और टोकरियों में से लूट-लूट कर फल उठाने लगता है. बंदर दोनों हाथों में ही नहीं, मुंह में भी पीच दबा कर भागते हैं. पूरी सड़क बंदरों से भरी नजर आती है और सभी आकर फल लूट रहे होते हैं, जैसे किसी ने उन्ही के लिए इन्हें यहां रखा हो. ये वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर ढेरों रिएक्शन्स मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि कम से कम ये बंदर एक बार में एक ही फल उठा रहे हैं, अगर इंसानों को ये मौका मिले तो वो क्या करते. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वे मनुष्यों की तुलना में बहुत अधिक अनुशासित हैं, प्रत्येक केवल एक ही फल ले रहा है'. वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो की तुलना सरकारी व्यवस्था से भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'केजरीवाल मॉडल'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत