नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग

गर्मी के मौसम में अक्सर वाटर पार्क और नदियों में नहाने के लिए लोग निकल पड़ते हैं. इस दौरान कई बार ऐसी घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Snake Video Viral: सोचिए आप किसी नदी किनारे नहा रहे हों और अचानक आपके पास से कोई ऐसा जीव निकल जाए, जिसके बारे में आपने कल्पना भी नहीं की हो, तो यकीनन आपकी भी डर से रूह कांप उठेगी. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, घाट पर एक अजीबोगरीब जीव पानी में तैरता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए. किसी ने इस जीव को सांप बताया, तो किसी ने मॉन्स्टर लिजर्ड (गोह) आप भी देखे और बताएं कि, आपके हिसाब से ये क्या है. घाट में इस अजीबोगरीब जीव को देखकर लोग वीडियो और फोटो क्लिक करते नजर आए, जो इन दिनों इंटरनेट पर देखने को मिल रहे हैं. 

नदी में दिखा खतरनाक जीव

गर्मियों के मौसम में अक्सर लोग वाटर पार्क या नदियों में नहाने पहुंच जाते हैं ऐसे में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो न सिर्फ आपको चौंका देती है, बल्कि आप उसे कैमरे में कैद किए बिना नहीं रह पाते. ऐसी ही एक घटना के बारे में चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी तेजी से शेयर और लाइक किया जा रहा है. यह वीडियो हरिद्वार के रानीपुर मोड़ का बताया जा रहा है. जहां घाट पर कुछ लोग नहा रहे थे, तभी वहां अचानक एक खतरनाक जीव बाहर आ जाता है. कुछ लोग इसे पानी वाला सांप बता रहे हैं, तो कुछ मॉन्स्टर लिजर्ड (गोह). इस जीव को घाट के इतने करीब देखकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया और वहां मौजूद सभी लोग अपने-अपने मोबाइल में इसका वीडियो बनाने लगे.

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

वायरल हो रहे है इस वीडियो को इंस्टाग्राम के जानवी भट्ट 992004 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 44 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इसे लगातार शेयर भी किया जा रहा है. हालांकि, आपको बता दें कि जिसे लोग पानी वाला सांप समझ रहे हैं, वो सांप नहीं, बल्कि मॉन्स्टर लिजर्ड (Monitor lizard) है. ये आकार में बहुत बड़े होते हैं और पानी में रहते हैं. ये अफ्रीका, आस्ट्रेलिया, अरब और एशिया के कई देशों में फैले हुए हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह