शादी में शाकाहारी मेहमानों को खाने में परोसी गईं पत्तियां, देखकर भड़के लोग, ऐसे निकाला गुस्सा

एक शादी में तो शाकाहारी मेहमानों (Vegan Guests) के साथ जैसे मजाक ही हो गया हो. क्योंकि शादी में मेहमानों को खाने के लिए सिर्फ पत्तियां दे दीं गईं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

शादी में मेहमानों के खाने की लिस्ट बनाना या फिर ये विचार करना की खाने में कौन कौन से पकवान और डिशेज होनी चाहिए, काफी मुश्किल काम है. क्योंकि बहुत से लोग शाकाहारी होते हैं और बहुत से मांसाहारी. ऐसे में सबके हिसाब से अलग-अलग और उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए शादी का मेन्यू फाइनल करना पड़ता है. बहुत से गेस्ट तो ऐसे भी होते हैं, जो अपनी डाइट का खास ख्याल रखते हैं और शादी में भी वो सिर्फ सलाद और हल्की फुल्की चीजें ही खाना पसंद करते हैं.

लेकिन, एक शादी में तो शाकाहारी मेहमानों (Vegan Guests) के साथ जैसे मजाक ही हो गया हो. क्योंकि शादी में मेहमानों को खाने के लिए सिर्फ पत्तियां दे दीं गईं. अब आप सोच रहे होंगे की खाने में पत्तियां कौन देता है. लेकिन आपको बता दें कि ये बिल्कुल सच है और आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को भी देख सकते हैं जिसमें एक प्लेट में पत्तियां और खरबूजे के कुछ टुकड़े रखे हैं.

देखें Photo:

एक महिला ने शादी के रिसेप्शन में परोसे गए शाकाहारी भोजन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक उड़ाया गया. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "शादी में शाकाहारी विकल्प." फोटो में आप देख सकते हैं कि प्लेट आधी-अधूरी राकेट प्लांट और खरबूजे के 3 टुकड़ों से भरी हुई है.

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और हर कोई मेहमानों को ऐसा खाना सर्व करने की आलोटना करने लगा. लोगों का कहना है कि ऐसा ही करना था तो शादी में बुलाया ही क्यों. किसी ने कहा, ये बहुत असभ्य लोग है. एक ने कहा, इससे अच्छा खाना ही न देते.

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा