डॉगी के शरीर पर लगा दिए तरह-तरह के स्टीकर्स, गजब का गेम खेल रही ये बच्ची, देखें Viral Video

एक ऐसा ही सुपर क्यूट वीडियो ट्विटर पर शेयर हुआ है, जिसमें एक मासूम बच्ची की प्यारी-प्यारी हरकतें देख आपको भी उस पर प्यार आ जाएगा. अपने पालतू डॉगी के साथ बच्ची की बॉन्डिंग देख आप भी इसकी क्यूटनेस के कायल हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अजब-गजब वीडियोज की भरमार है, वहीं कुछ बड़े ही क्यूट वीडियोज भी सामने आ जाते हैं, जिन्हें देख किसी का भी दिन बन जाए. एक ऐसा ही सुपर क्यूट वीडियो ट्विटर पर शेयर हुआ है, जिसमें एक मासूम बच्ची की प्यारी-प्यारी हरकतें देख आपको भी उस पर प्यार आ जाएगा. अपने पालतू डॉगी के साथ बच्ची की बॉन्डिंग देख आप भी इसकी क्यूटनेस के कायल हो जाएंगे.

ट्विटर पर शेयर हुआ ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक बहुत ही छोटी सी बच्चे अपने डॉगीज के साथ खेल रही है. बच्ची इन डॉगीज के साथ कोई ऐसा वैसा गेम नहीं खेल रही बल्कि ये कुत्तों के शरीर पर स्टीकर चिपकाने वाला एक अनोखा गेम खेलती दिख रही है. वह एक-एक कर स्टीकर निकलती है और कुत्तों पर चिपकाती जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते का पूरा शरीर तरह-तरह स्टीकर से भर गया है. वहीं दूसरे डॉगी के सिर पर बच्ची स्टीकर चिपका रही है.


वीडियो को MorissaSchwartz नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर 2.7 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 28 सौ लाइक्स हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स इसे बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कुत्ते भी कमाल के हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओ माई डियर बेबी'. बता दें कि बच्ची के साथ खेल रहे ये कुत्ते सच में कमाल हैं, क्योंकि वह इस कदर चुपचाप बैठे हैं, जैसे वह बच्ची की हरकतों को एन्जॉय कर रहे हों. 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India