UPSC कैंडिडेट ने बयां किया दर्द, 10 प्रयास,6 मेन्स और 4 इंटरव्यू देने के बाद भी हुआ असफल, बोला- न जाने किस्मत में क्या...

यूपीएससी कैंडिडेट कुनाल ने अपने ट्वीट में लिखा- 10 अटेंप्ट, 6 मेन्स और 4 इंटरव्यू फिर भी यूपीएससी में चयन नहीं हो सका. ना जाने किस्मत में क्या लिखा है?

Advertisement
Read Time: 23 mins
U

यूपीएससी परीक्षा का परिणाम (UPSC Exam Result 2021) आने के बाद किसी के घर में खुशी का माहौल है, तो वहीं कुछ लोग दुखी हो गए हैं. जहां सफल होने वाले प्रतिभागियों की खुशी का ठिकाना नहीं है, तो वहीं कुछ लोग कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद इस बार फिर से असफल हो गए हैं. ऐसे ही एक प्रतिभागी ने परीक्षा में सफल ने होने के बाद अपनी निराशा और अपना दुख लोगों के साथ शेयर किया है. इस कैंडिडेट ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर कुनाल विरुलकर (Kunal Virulkar) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लोगों को बताया कि कई प्रयासों और कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने लोगों के साथ अपना दुख शेयर किया है.

यूपीएससी कैंडिडेट कुनाल ने अपने ट्वीट में लिखा- 10 अटेंप्ट, 6 मेन्स और 4 इंटरव्यू फिर भी यूपीएससी में चयन नहीं हो सका. ना जाने किस्मत में क्या लिखा है? कुनाल के इस निराशानजक ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Advertisement

Advertisement

आईएएस अधिकारी जितिन यादन (IAS Jitin Yadav) ने लिखा- कुनाल आप एक आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं. आपके लिए इससे बेहतर कुछ लिखा गया है. आपके पास बेजोड़ क्षमता और दृढ़ता है.

Advertisement

Advertisement

आईपीएस दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने लिखा- चिंता मत करिए आपके भाग्य में कुछ और है. आप जीवन में सफल होंगे.

एक यूजर ने लिखा- कोशिश करते रहिए, कभी हार मत मानिए, एक दिन सफलता जरूर मिलेगी. इस ट्वीट को अबतक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हजारों लोगों ने कमेंट करके कुनाल का मनोबल बढ़ाया है.

कुछ लोगों ने पीएम मोदी (PM Modi Tweet) का ट्वीट शेयर करके भी उनका मनोबल बढ़ाया है, जिसमें पीएम मोदी ने उन यूपीएससी कैंडिडेट का हौंसला बढ़ाया है जिनका इस बार चयन नहीं हो सका.

देखें VIDEO : माउंट एवरेस्ट फतह कर वायु सेना के विंग कमांडर ने गाया राष्ट्र गान

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में