यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम का ‘मेकओवर’ Video हुआ वायरल, दिया ऐसा मैसेज कि तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने उनकी काबिलियत और मेहनत पर बात करने की बजाय उनके लुक्स को लेकर जमकर बातें की. उन्हें सिर्फ इस वजह से ट्रोल किया गया कि उनके चेहरे पर सामान्य से ज्यादा और बड़े बाल हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

प्राची निगम (Prachi Nigam) ने 98 प्रतिशत से अधिक मार्क्स के साथ इस साल यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में टॉप किया. लेकिन रिजल्ट के बाद मीडिया पर उनके इंटरव्यूज और तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने उनकी काबिलियत और मेहनत पर बात करने की बजाय उनके लुक्स को लेकर जमकर बातें की. उन्हें सिर्फ इस वजह से ट्रोल किया गया कि उनके चेहरे पर सामान्य से ज्यादा और बड़े बाल हैं. लेकिन अब प्राची ने ऐसे लोगों का मुंह बंद कर दिया है और एक ऐसा मैसेज दिया है, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

प्राची से मिले म्यूजिशियन अनीश भगत

इंफ्लुएंसर और म्यूजिशियन अनीश भगत (Anish Bhagat) ने टॉपर प्राची निगम के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अनीश, प्राची के महमूदाबाद स्थित उनके घर जाते हैं और उन्हें एकदम अनोखे अंदाज में मेकओवर देते हैं. अनीश सबसे पहले प्राची की डोर बेल बजाते हैं और उन्हें फूल देते हैं. वीडियो में वो आगे कहते हैं, मैंने फैसला किया कि मैं उन्हें ग्लो-अप दूंगा और पूरा देश उन्हें देखेगा.

ऐसे होता है प्राची का मेकओवर!

वीडियो में आगे देखा जा सकता है प्राची आंखों में मस्कारा लगाती हैं, परफ्यूम लगाती हैं और बालों को बनाती हैं. लेकिन अगले ही पल ट्विस्ट आता है, जब पता चलता है कि दरअसल प्राची का कोई मेकओवर नहीं हुआ. वह चेहरे पर हाथ रखकर मुस्कुराती हैं और कहती हैं, मैं वैसी ही लग रही हूं.. प्यारी महिलाएं.. आप कभी उस चीज को ठीक करने की कोशिश न करें जो कभी बिगड़ी ही नहीं.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘यह उन सभी लोगों के लिए है जो असुरक्षा से भरे हुए हैं और चमकने का इंतज़ार कर रहे हैं. आप सभी अपने आप को थोड़ा बेहतर व्यवहार करने के हकदार हैं. अपने आप पर बहुत ज़्यादा कठोर मत बनो.'

Advertisement

लोगों ने किया सलाम

प्राची निगम का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लगभग 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग प्राची की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आपका मैसेज सब में बहुत मजबूत है. दूसरे ने लिखा, प्राची आप बहुत बहुत खूबसूरत हैं. तीसरे ने कमेंट किया, भीतर से खूबसूरत दो लोग.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka
Topics mentioned in this article