चलती ट्रेन में हरियाणवी गाना सुनते ही 'अंकल' ने बना दिया माहौल, याद आ जाएगा शाहरुख़-मलाइका का 'छैय्यां-छैय्यां'

वीडियो में ट्रेन के एक कोच के अंदर पब्लिक के बीच एक 'अंकल जी' हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे' पर ऐसा माहौल बना रहे हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजूद लोग भी थिरकने को मजबूर हो गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हरियाणवी गाने पर शख्स ने लगाए जबरदस्त ठुमके, डांस देख झूम उठे यात्री.

Uncle Viral Dance Video: आजकल लोगों में रील बनाने का ऐसा शौक चढ़ा है कि मेट्रो (dance in train) हो, बस हो या फिर ट्रेन हर जगह लोग डांस करते थिरकते नजर आते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोगों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान खिल उठती है, तो कभी वही पब्लिक गुस्से से लाल-पीली भी हो जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन के एक कोच के अंदर पब्लिक के बीच एक 'अंकल जी' (uncle dance in train on haryanvi song) हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे' पर ऐसा माहौल बना रहे हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजूद लोग भी थिरकने को मजबूर हो गए.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो drx.sunil_backup_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन (uncle dance in indian railway train) के कोच में ऐसा गर्दा डांस करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर उस कोच में बैठे हर यात्री के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी और लोग थिरकने को मजबूर हो गए. वीडियो में 'अंकल जी' की एनर्जी और डांस स्टेप्स वाकई लाजवाब हैं, जिन्हें देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो (Chalti Train Mein Dance) में कई यात्री डांस (uncle dance on haryanvi song) कर रहे शख्स का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि, अब यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Advertisement

28 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'अंकल कि डिमांड पर सॉन्ग चलाया, फिर अंकल ने जो मस्ती की मजा आ गया. अगले पार्ट का इंताजर करें.' 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख 81 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 78 लाख व्यूज अब तक इस वीडियो को मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जिंदगी के असली मजे यही हैं वरना गम तो रोज होता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'देसी आदमी देसी ही होता है, कहीं भी माहौल जमा देता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'नफरत की ट्रेन में प्यार बांट रहे अंकल.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'