यहां 100-100 रुपये में मिल रही हैं ब्रांडेड बोतल, कीमत देख उड़े लोगों के होश, कहा 'इतनी सस्ती दारू'

Unbelievable Prices Of Daaru: इन दिनों सोशल मीडिया पर नेवी मेस का वायरल बिल लोगों के होश उड़ा रहा है. बजट फ्रेंडली ये हार्ड ड्रिंक्स का बिल इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें अधिकांश शराब की बोतलों की कीमत 100 रुपये से भी कम थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Man Shares Photo Of Menu At Navy Officers Mess: पार्टी फंक्शन में अक्सर पीने वालों के लिए अलग से इंतजाम किया जाते हैं. चाहे शादी हो या कोई और फंक्शन ऐसे लोगों को दारू के बिना हर पार्टी फीकी ही लगती है. पीने वालों को बस बहाना मिलना चाहिए, लेकिन कई मौकों पर शराब की ऊंची कीमतों को देख न चाहते हुए भी लोग उसे खरीदने में हिचकते हैं. वहीं कई जगहें ऐसी भी हैं, जहां ऊंचे दाम पर बिकने वाली दारू बेहत कम दाम पर में मिल जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही नेवी मेस का वायरल बिल लोगों के होश उड़ा रहा है. 

दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि बाहर ऊंचे दाम पर बिकने वाली दारू नेवी अफसरों को बेहद सस्ती कीमत पर मिल जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही नेवी मेस का वायरल बिल देख लोगों का दिमाग चकरा रहा है. बजट फ्रेंडली ये हार्ड ड्रिंक्स का बिल इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्ट में नेवी अफसरों के लिए मेस में उपलब्ध शराब की बोतलों की कीमत से रूबरू कराया जा रहा है. वायरल हो रहे इस पोस्ट के मुताबिक, अधिकांश शराब की बोतलों की कीमत 100 रुपये से भी कम थी, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. कई लोग तो ये जानकर हैरान हैं कि, बाहर ऊंची कीमतों में मिलने वाली बोतलों की कीमत मेस में बेहद कम कैसे है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस नेवी मेस के बिल को @AnantNoFilter नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरा बेंगलुरू दिमाग तो इन कीमतों को समझ ही नहीं पा रहा है.' इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बेंगलुरु में तो किंगफिशर भी 500 रुपये का पड़ता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओ भाईसाब! कोल्ड ड्रिंक की कीमत शराब.' 

Advertisement

नोट: एनडीटीवी नशे से संबंधित चीजों का समर्थन नहीं करता.

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात