iPhone के चक्कर में कपल का हो रहा तलाक, यह खास फीचर बना वजह, हल्के में ना लें

हाल ही में मोबाइल फोन के चक्कर में एक कपल का तलाक होने वाला है. हैरानी की बात तो ये है कि, इस तलाक में दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल फंस गई है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपल से जुड़ा मामला सुर्खियों में है, जिसके बारे में जानने के बाद लोग हैरान है. दरअसल, मोबाइल फोन के चक्कर में एक कपल का तलाक होने वाला है. हैरानी की बात तो ये है कि, इस तलाक में दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल फंस गई है. हाल ही में इंग्लैंड के एक बिजनेसमैन ने Apple पर मुकदमा दायर कर दिया है, जिसके बारे में जानने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement

तलाक की वजह एप्पल

दरअसल, पत्नी ने पति के आईफोन के आईमैसेज पर कुछ आपत्तिजनक मैसेज पढ़ लिए थे, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि अब तलाक की नौबत आ गई है. इस पूरे मामले पर पति का कहना है कि, जब उसने ये सारे मैसेज डिलीट कर दिए थे, तो आखिर ऐसा हुआ कैसे. यही वजह है कि अब शख्स का घर टूटने को है. कपल के बीच जहां ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी. इन सबके बीच गुस्साए पति ने अब एप्पल पर ही केस दर्ज करवा दिया है.

एप्पल के प्राइवेसी फीचर पर उठे सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने एप्पल की सिक्योरिटी और प्राइवेसी फीचर्स पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि, एप्पल में एक बग है. ऐसे में डिलीटेड हर एक चीज ऑटो रिकवर हो जाती है. शख्स का कहना है कि, वो हर एक मैसेज डिलीट कर चुका था, बावजूद इसके सारे मैसेज रिकवर हो गए. शख्स के मुताबिक, उसे बाद में पता चला कि हटाए गए सारे मैसेज एप्पल प्रोडक्ट्स में सिंक्रोनाइजेशन के चलते iMac पर पहुंच गए थे. शख्स ने आरोप लगाया है कि एप्पल ने पहले उन्हें ये जानकारी नहीं दी थी कि डिवाइस से मैसेज हटाने से वे सिंक किए दूसरे डिवाइस से नहीं हटेंगे.

Advertisement

एप्पल पर 50 लाख का मुकदमा

शख्स का कहना है कि, एप्पल की इस गलती के कारण मेरे द्वारा डिलीट गए सारे मैसेज पत्नी को मिल गए, जिसके बाद उसने तलाक की अर्जी दे दीं. पति का कहना है कि, हमारा तलाक नहीं होता, लेकिन जिस तरह से मेरी पत्नी को इन मैसेज की जानकारी मिली, वह गलत था. फिलहाल उन्होंने एप्पल पर 50 लाख पाउंड का मुकदमा दर्ज किया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
किसानों और महिलाओं को CM भजनलाल देंगे बड़ा तोहफा!