Uber कैब में बैठे शख्स ने इंटरनेट पर शेयर किया Shocking Video, कहा- मैं इस ड्राइवर के साथ सेफ नहीं हूं

वीडियो में कैब ड्राइवर ड्राइविंग के साथ-साथ फोन पर वीडियो देखते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है, कि वो कैब में ड्राइवर के साथ खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक उबर कैब ड्राइवर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे उबर कैब से ट्रैवल कर रहे एक शख्स ने बनाया है. वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है, कि वो कैब में ड्राइवर के साथ खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. शख्स के इस वायरल ट्वीट पर अब उबर और मुंबई पुलिस दोनों की तरफ से प्रतिक्रिया आई है. वीडियो में कैब ड्राइवर ड्राइविंग के साथ-साथ फोन पर वीडियो देखते हुए नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @snakeyesV1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें पैसेंजर ने राइड के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मैं इन दिनों उबर में ट्रैवल करते हुए सेफ महसूस नहीं कर रहा, इसके ड्राइवर खतरनाक तरीके से ड्राइविंग कर रहे हैं. ये ड्राइवर गोद में फोन रखकर वीडियो देख रहा है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ये मुंबई में हुआ है. आप इसे रोकने के लिए क्या करेंगे उबर मुंबई?'

जहां एक ओर लोग ड्राइवर की इस लापरवही को लेकर वीडियो पर कमेंट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने भी इस मामले पर और अधिक जानकारी देने को कहा है. पुलिस ने घटनास्थल की लोकेशन मांगी है, ताकि आगे की जांच की जा सके.

Advertisement

वहीं वायरल हो रहे इस पोस्ट पर उबर इंडिया ने चिंता जाहिर की है और कहा है कि, इस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं किया जाएगा. महज 23 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.58 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उबर इंडिया आपको उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और एक उदाहरण पेश करना चाहिए.'

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article