VIDEO: विकास यात्रा के बीच विधायक जी ने गले में लपेटा कोबरा, बजाई बीन

Rewa Viral News Video: अपनी सादगी को लेकर चर्चाओं में रहने वाले रीवा जिले के त्योंथर सीट से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी एक बार फिर चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार जिस वजह से वे सुर्खियों में बने हुए हैं, उस वजह को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Tyonthar Mla Shyamlal Dwivedi Viral Video: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जी बीन बजाते हुए नजर आ रहे हैं. अपनी सादगी को लेकर चर्चाओं में रहने वाले रीवा जिले के त्योंथर सीट (Teonthar Assembly) से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी (MLA Shyamlaal dwivedi) एक बार फिर चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार जिस वजह से वे सुर्खियों में बने हुए हैं, उस वजह को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

दरअसल, यह वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आयोजित विकास यात्रा कार्यक्रम का है, जहां त्योंथर सीट से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्यक्रम में भाजपा विधायक के गले में नाग लिपटा नजर आ रहा है. वहीं विधायक जी बिना सांप से डरे बड़े ही मजे से बीन बजाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विकास यात्रा में आई भीड़ विधायक जी का यह रूप देखकर हक्की-बक्की रह गई. भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी को इस तरह देखकर विकास यात्रा कार्यक्रम में पहुंची जनता तालियां पीटने लगी. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार्यकर्ताओं के कहने पर भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी गले में सांप लपेटकर बीन बजाना शुरू कर देते हैं. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. विधायक जी का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो 12 फ़रवरी का बताया जा रहा है, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम