महिलाओं ने नागिन डांस से महफिल में उड़ा दिया गर्दा, देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

वीडियो में दो महिलाएं अपने जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नागिन धुन पर महिलाओं का डांस देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी-ब्याह हो या फिर कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब कुछ फीका ही लगता है. इंटरनेट पर एक अक्सर डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो वायरल होते ही तहलका मचा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है, जिसमें दो महिलाएं अपने जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नागिन धुन पर महिलाओं का डांस देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये किसी पार्टी फंक्शन का है, जिसमें दो महिलाएं दिल खोलकर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में नागिन डांस की धुन सुनाई दे रही है, जिस पर लंबा घूंघट डालकर साड़ी पहनीं महिलाए गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस मूव्स देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

नागिन डांस वीडियो (Nagin Dance Viral Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो rajat.write नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हक्के बक्के रह गए. यूं तो इंटरनेट पर डांस से जुड़े कई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो यकीनन कमाल का है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America
Topics mentioned in this article