मैं करके फ्लाई आवां... घर की छत पर आया ऐसा बिन बुलाया मेहमान, देखने वालों के छूटे छक्के, बोले- आज ये है कल..

इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. कुछ लोग वीडियो पर मौज ले रहे हैं, तो कई लोगों के डर से छक्के छूट रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
घर की छत का ये नजारा देख हो जाएंगे हैरान

Truck on roof : 'मान न मान मैं तेरा मेहमान' और 'बिन बुलाया मेहमान' जैसी कहावतें सच होते तो कई बार देखा होगा, लेकिन शर्त लगाकर कहा जा सकता है कि इस तरह नहीं देखा होगा. जी हां, इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी शायद ऐसा ही कह उठेंगे. इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर व्यूअर हैरान है. कई लोगों के तो डर से छक्के तक छूट गए हैं.

घर की छत पर ट्राला, आंगन में बिखरे ईंट- पत्थर

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिन्द्रा आले 01 नाम के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक घर की छत पर एक ट्रक जैसी माल ढोने वाली गाड़ी ट्राला दिख रही है. घर के आंगन में कई सारे ईंट और दीवार के टुकड़े बिखरे पड़े हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि शायद किसी एक्सीडेंट की वजह से ट्राला सीधे सड़क किनारे बने घर की छत पर चढ़ गया होगा.

'कि मैं करके फ्लाई आवां, जी मैं बुलावां..'

'करके फ्लाई आया ट्राला' कैप्शन के साथ पोस्ट वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर पंजाबी के मशहूर सॉन्ग 'कि मैं करके फ्लाई आवां, जी मैं बुलावां...' का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद किसी एक्सीडेंट के बाद ट्राला फ्लाईओवर से होता हुआ छत पर आ धमका. वहीं कई लोग यह भी बता रहे हैं कि पंजाब के शहरों में छतों पर ऐसे अनोखे और अजीबोगरीब निर्माण भी करवाए जाते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वहीं कुछ लोग इसे एडिटिंग का कमाल भी बता रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

फ्लाइंग जट्ट सुना था अब ये फ्लाइंग ट्रक भी देख लिया

इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को 6 लाख से ज्यादा यूजर ने लाइक और 12 लाख से ज्यादा यूजर्स ने आगे शेयर किया है. चंद सेकेंड के इस वीडियो पर करीब चार हजार लोगों ने कमेंट भी किए हैं. इनमें कई यूजर्स ने पूछा है कि, आखिर ये ट्राला छत पर कैसे आया? वहीं कुछ यूजर हैरत जताते हुए लिख रहे हैं कि, अब ये ट्राला छत से उतरेगा कैसे? एक यूजर ने कमेंट किया, 'कमाल है, क्या ये ट्रक हेलीकॉप्टर वाले पंखे लगाकर उड़ रहा था.' दूसरे ने लिखा, फ्लाइंग जट्ट सुना था अब ये फ्लाइंग ट्रक भी देख लिया.'

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Ganderbal में Terrorist Attack, एक Doctor समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल | BREAKING