मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़

Monkey Fight trending Video:हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदर और एक महिला के बीच जबरदस्त खींचतान देखने को मिल रही है. वीडियो में आगे लड़ाई बढ़ते-बढ़ते बात थप्पड़ों तक पहुंच जाती है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
महिला-बंदर के बीच हुई जोरदार लड़ाई, VIDEO में देखें कैसे एक-दूसरे पर बरसा रहे हैं थप्पड़

Monkey And Woman Fight: जानवर और इंसान एक अलग तरह की प्रजाति जरूर हैं, लेकिन फिर भी इनके बीच एक अलग तरह का रिश्ता  (Humans And Monkey Relation) देखने को मिलता है. उछलने-कूदने में माहिर बंदर अपनी एक अलग प्रवृत्ति के लिए भी जानें जाते हैं. अगर चीजें इनके हिसाब से न चलें, तो ये उसे बिगाड़ने में तनिक भी देर नहीं लगाते. हाल ही में एक बंदर का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदर किसी चीज के लिए खींचतान (Monkey And Woman Fight) करते हुए थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में महिला और इंसान के बीच हुई यह जबरदस्त लड़ाई देख हर कोई दंग है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक बंदर और महिला के बीच रोमांचक लड़ाई देखने को मिल रही है. वीडियो की शुरुआत में एक बंदर  (Monkey) और एक महिला मंदिर में खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो चश्में के लिए खींचतान करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक बंदर देखते ही देखते महिला के हाथ से चश्मा छीन लेता है, जिसे वापस पाने के लिए महिला बंदर भिड़ती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि, दोनों के बीच रंजिश बढ़ती ही जा रही है. वीडियो में बंदर की तरह ही महिला भी काफी गुस्से में नजर आ रही है. इस बीच बार-बार महिला, बंदर से चश्मा छीनने की कोशिश करती नजर आ रही है. एक समय ऐसा आता है जब गलती से बंदर के हाथ से चश्मा छूट जाता है और वे थोड़ा दूर गिर जाता है, जिसके बाद मौका पाकर महिला बंदर की आंखों के सामने से ही चश्मा पार कर लेती है. 

Advertisement

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 1.27 लाख से अधिक बार इस वीडियो को लाइक किया जा चुका है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश'
* "Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

Advertisement

देखें वीडियो- वरुण धवन मुंबई एयरपोर्ट पर पत्‍नी नताशा दलाल के साथ आए नज़र 

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress