'आखिर क्या दिखाना चाहते हो भाई' ऐसे लेटकर कौन बाइक चलाता है, Video देख स्टंट न करें ट्राई

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो लोगों को हैरान भी कर रहा है और हंसा-हंसा कर बुरा हाल भी. वीडियो में एक शख्स काला चश्मा पहने स्वैग से एक ही जगह पर बाइक की मदद से राइड करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
काला चश्मा पहनकर शख्स ने ऐसे चलाई बाइक, यूजर्स बोले ये कैसा Swag है भाई?

Trending On Instagram: इंटरनेट की दुनिया में मनोरंजन की कोई कमी नहीं है. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें कई बार देखने के बाद भी बार-बार देखने का मन करता है. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो हैरत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है, जिसमें एक शख्स बाइक की मदद से हैरतअंगेज करतब दिखाता नजर आ रहा है. वीडियो (Viral Video) देखने के बाद एक मिनट के लिए आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स आंखों पर काला चश्मा पहनकर बड़े ही स्वैग (Swag) से राइड करता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे शख्स एक जगह पर बाइक की मदद से गोल-गोल चक्कर काट रहा है. आपने बाइक स्टंट के कई वीडियोज देखे होंगे, लेकिन ऐसा वीडियो यकीनन नहीं देखा होगा. बाइक स्टंट का यह अजीबोगरीब वीडियो (Trending Video) देख आपका भी सिर चकरा जाएगा. महज कुछ ही सेकंड का यह वीडियो आपका हाल भी बेहाल कर सकता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स के इस स्टंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो कुछ हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) इंस्टाग्राम पर यह मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजन्स इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. यूजर्स (Social Media Users) को एंटरटेन कर रहा यह वीडियो अब तक 15 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, तो वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स की बारिश की है. यूजर्स वीडियो को देखने के बाद एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""ट्रक चलाती महिला की मुस्कान ने जीत लिया लोगों का दिल, नेटिजन्स ने बांधे तारीफों के पुल
* 'बाढ़ में फंसी जिंदगियां, नन्हीं सी जान को सिर पर लिए घूम रहा है शख्स, देखें Video
* "Video: 'ताउ' का धांसू देसी जुगाड़, कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बना डाला हुक्का

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

Featured Video Of The Day
Kenya Protest: केन्या के President का बजट वापस लेने का ऐलान, कहा 'Budget पर दस्तख़त नहीं करूंगा'
Topics mentioned in this article