पाकिस्तान में नहीं एक भी लड़की? विदेशी इन्फ्लुएंसर ने छान मारी एक-एक गली, फिर भी नहीं दिखीं महिलाएं? वायरल हुआ Video

पाकिस्तान में एक विदेशी महिला पर्यटक इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर उतरी और उसे एक लड़की दिखाई नहीं दी. फिर वह सिटी में घूमी तब भी उसे एक महिला तक नहीं दिखी. अब पाकिस्तान से आया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान में लड़कियों को ढूंढती रह गई विदेशी इंफ्लुएंसर, नहीं दिखी एक भी

Pakistan Girls: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से आया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक विदेशी लड़की पाकिस्तान की धरती पर कदम रखती है, लेकिन उसे दूर-दूर तक सिर्फ और सिर्फ पुरुष ही पुरुष दिखते हैं. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान में लड़कियां है ही नहीं. यह लड़की इस्लामाबाद एयरपोर्ट उतकर पाकिस्तान के दर्शन करती है, लेकिन इसकी नजर में खुद इसके अलावा इसे एक लड़की नहीं दिखाई देती है. अब यह लड़की खुद इस बात से हैरान है. पाकिस्तान से वायरल इस वीडियो पर अब लोग अपने कमेंट्स के साथ राय भी रख रहे हैं.

पाकिस्तान में लड़कियां गायब? (Where are girls in Pakistan)
वायरल वीडियो में यह विदेशी लड़की एयरपोर्ट से सड़क और फिर पाक की गली-गली घूमती है, लेकिन इसको एक भी पाकिस्तानी गर्ल नजर नहीं आती है. यह लड़की इस बात से हैरान है. इस लड़की ने भी अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, लड़कियां कहां हैं? इस वीडियो को शेयर कर इस विदेशी पर्यटक ने लिखा है, 'हैलो इस्लामाबाद, शहर में जहां भी गए महिला-पुरुष का अनुपात 1:50 देखने को मिला, हमनें उतरते ही एक ही चीज नोटिस की, लड़कियां कहां हैं? अब इस विदेशी लड़की के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

देखें Video:
 

पाकिस्तान में नहीं लड़कियां तो लोग शॉक्ड ( Pakistan Viral Video)
पाकिस्तान में लड़कियों के नदारद वाले इस वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'लड़कियां घर में चूल्हा-चौका कर रही हैं और मर्द कमाने बाहर जा रहे हैं'. एक ने पाक में महिलाओं की संख्या और स्थिति पर चिंता जताते हुए लिखा है, 'यह बेहद दुखद है कि पाक में महिलाओं को कितनी टफ लाइफ जीनी पड़ रही है, वो खुलकर बाहर भी नहीं घूम सकती हैं'. इस वीडियो पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं,1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 20 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Pollution: Delhi, Noida, Gurugram की हवा में कितना जहर | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article