रेलवे ब्रिज पर ट्रेन ने गाय को मारी जोरदार टक्कर, खुशकिस्मती से बच गई जान..देखें वीडियो

एक ट्रेन (Train) ट्रैक पर आती है और पुल पर खड़ी गाय (Cow) को टक्कर मार देती है. ये टक्कर इतना जबरदस्त होती है कि गाय अपना संतुलन खो बैठती है और सीधे नाले में गिर जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रेलवे ट्रैक (Railway Track) एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन खतरनाक हादसे घटते रहते हैं. कई बार तो जंगली जानवर (Animal) ट्रेन (Train) की चपेट में आकर मौके पर ही दम तोड़ देते हैं. लेकिन जब किस्मत किसी का साथ दें तो फिर दुनिया की कोई बला उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. दरअसल इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. इसलिए ये वीडियो (Video) इंटरनेट की दुनिया में तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो में रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर खड़ी एक गाय को तेज रफ्तार ट्रेन जोरदार टक्कर मारती है, लेकिन इस हादसे के बाद जो होता है, वो किसी चमत्कार से कम नहीं. इस वीडियो को khannoor30621 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक गाय (Cow) किसी पुल (Bridge) पर खड़ी है. इसी पुल से होकर एक रेलवे ट्रैक (Railway Track) गुजर रहा है. इसी दौरान एक ट्रेन (Train) इसी ट्रैक पर आती है और पुल पर खड़ी गाय (Cow) को टक्कर मार देती है. ये टक्कर इतना जबरदस्त होती है कि गाय अपना संतुलन खो बैठती है और सीधे नाले में गिर जाती है.

ये भी पढ़ें: कड़ाके की ठंड में दौड़ते-दौड़ते सड़क पर ही जम गया हिरण, फिर लोगों ने किया दिल जीतने वाला काम

हालांकि गाय की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि वो टक्कर लगने के बाद भी बच जाती है और नाले में गिरने के बावजूद सीधी खड़ी हो जाती है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है- जाको राखे साइयां, मार सके ने कोय, एक अन्य यूजर ने लिखा है- इतनी भयंकर टक्कर के बाद बचना वाकई नामुमकिन है, ये यकीनन किसी करिश्में से कम नहीं. खबर लिखे जाने तक इस वीडयो को 31 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी