ट्रैक्टर ट्राली खंभे से टकराई, तो अचानक जल गई खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट, लोग बोले- India है कुछ भी हो सकता है - देखें Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सामान से लदी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor trolley) सड़क पर उल्टा चली जा रही है लेकिन तभी अचानक ट्रॉली जाकर एक खंभे से टकरा जाती है और उसमें लगी स्ट्रीट लाइट जो कि बंद पड़ी थी, वो जलने लगती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है, जहां अजीबोगरीब और अनोखा कुछ भी हो सकता है. जैसे की अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो. जिसमें एक ट्रैक्टर ट्रॉली जब सड़क पर चलते हुए एक बिजली के खंभे से जा टकराई और अचानक उस खंभे पर लगी स्ट्रीट लाइट जो कि खराब थी, वो अचानक जलने लगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि सामान से लदी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor trolley) सड़क पर उल्टा चली जा रही है और उसके पीछे-पीछे कुछ लोग भी उसे रोकने के लिए भाग रहे हैं, लेकिन तभी अचानक ट्रॉली जाकर एक खंभे से टकरा जाती है और उसमें लगी स्ट्रीट लाइट जो कि बंद पड़ी थी, वो जलने लगती है.

वायरल हो रहे इश वीडियो को ट्विटर पर @DRGulati80 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है, जान माल का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन दूसरा बल्ब चालू हो गया. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने मजेदार जोक्स और मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को अबतक 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक टेक्निक को बाहर नहीं जाने देना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- क्या यह कोई जादू है ? तीसरे यूजर ने लिखा- ये इंडिया है यहां कुछ भी हो सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article