आज क्रिकेट के बाहुबली का जन्मदिन है, राजा की तरह अपना जन्मदिन मनाया माही ने, लोग दे रहे बधाई

क्रिकेट के कलाकार, जादूगर महेंद्र सिंह धोनी का आज जन्मदिन है. क्रिकेट फैंस के अलावा माही पूरे देश और दुनिया के दिलों पर राज करते हैं. ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जो धोनी को पसंद नहीं करता है. धोनी को लोग दिल से प्यार करते हैं. आज माही 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस कारण लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

क्रिकेट के कलाकार, जादूगर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni Birthday) का आज जन्मदिन है. क्रिकेट फैंस के अलावा माही पूरे देश और दुनिया के दिलों पर राज करते हैं. ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जो धोनी को पसंद नहीं करता है. धोनी को लोग दिल से प्यार करते हैं. आज माही 41वां जन्मदिन (41 Birthday) मना रहे हैं. इस कारण लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni and Mahendra Singh Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धोनी राजा की तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

देखें वीडियो

माही को पूरे देश और दुनिया से जन्मदिवस के मौके पर बधाइयां मिल रहे हैं. आइए देखते हैं, किसने धोनी को कैसे जन्मदिन की बधाई दी. साक्षी धोनी ने इस वीडियो को 3 घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने उन्हें बधाई दी है, जिसमें रणबीर सिंह और गुरु रंधावा भी शामिल हैं.

Advertisement

आनंद महिंद्रा ने दी बधाई

Advertisement

नाहिद शेख नाम के एक ट्विटर यूज़र ने माही को बधाई दी है

Advertisement

वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे यूज़र्स हैं, जो धोनी की बेहतरीन पारी के वीडियो को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं.

Advertisement

MS Dhoni Birthday: बर्थडे पर विम्बलडन देखने पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सामने आई तस्वीर

देखें वीडियो- NDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल

Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?