Tina Ambani ने शादी की सालगिरह पर पति अनिल अंबानी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 31 साल प्यार का...

टीना अंबानी ने पति अनिल के लिए लिखा, "31 साल का प्यार, जीना, एक साथ हंसना, अपने यांग के लिए यिन होना!" उन्होंने कहा, "सबसे सच्चे, उदार, शानदार पति को सालगिरह मुबारक. आपने मुझे पूरा किया अनिल."

Advertisement
Read Time: 19 mins
T

कल यानी 2 फरवरी को अनिल और टीना अंबानी ने अपनी 31वीं शादी की सालगिरह मनाई. इस खास मौके पर टीना अंबानी ने इंस्टाग्राम पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर कीं - जिसकी शुरुआत उनकी शादी के एल्बम की एक तस्वीर से हुई. तस्वीरों के साथ, उन्होंने अनिल अंबानी के लिए एक विशेष मैसेज भी लिखा, जिसे उन्होंने "सबसे वास्तविक, उदार, शानदार पति" बताया.

टीना अंबानी ने पति अनिल के लिए लिखा, "31 साल का प्यार, जीना, एक साथ हंसना, अपने यांग के लिए यिन होना!" उन्होंने कहा, "सबसे सच्चे, उदार, शानदार पति को सालगिरह मुबारक. आपने मुझे पूरा किया अनिल." टीना अंबानी ने अपने फैमिली एल्बम से चार थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. जबकि पहली उनकी शादी की एक तस्वीर है, जो सिंदूर समारोह के दौरान ली गई है, अन्य में जोड़े को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए भी दिखाया गया है.

पोस्ट पर टीना और अनिल अंबानी को उनकी सालगिरह पर बधाई देने वाले लोगों के सैकड़ों 'लाइक' और कमेंट्स आ रहे हैं.

टीना अंबानी अक्सर अपने फैमिली एल्बम से तस्वीरें शेयर कर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को खुश करती हैं. पिछले साल दिसंबर में, अपने दिवंगत ससुर धुरूभाई अंबानी की जयंती पर, उन्होंने एक "उदार, सौम्य और उदार" व्यक्ति के रूप में याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था.

Advertisement

इसके बाद नए साल की पूर्व संध्या पर एक और पारिवारिक तस्वीर आई - इसमें पति अनिल के साथ बेटे अनमोल और अंशुल भी हैं। फोटो में अनमोल अंबानी की मंगेतर ख्रीशा भी नजर आईं.

Advertisement

टीना अंबानी की इंस्टाग्राम पर सबसे शुरुआती पोस्टों में से एक - एक मंच जिसमें वह 2019 में शामिल हुईं - वह भी अपने पति को समर्पित थी. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें युगल एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसका शीर्षक है "एक जीवन में एक नज़र."

Advertisement

टीना और अनिल अंबानी की शादी फरवरी 1991 में हुई थी.

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?