फैमिली को गिफ्ट देने के चक्कर में लड़के लगया खुराफाती दिमाग, कारामात देख परिवार रह गया हक्का-बक्का

5 दिनों के बाद जब फैमिली छुट्टियां मनाकर घर लौटी, तो बेटे की खुराफात देखकर हक्की बक्की रह गई. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement
Read Time: 20 mins

जब कभी कुछ समय के लिए पैरेंट्स बच्चों को घर की जिम्मेदारी सौंपकर कहीं बाहर चले जाते हैं, तो बच्चे खुद को सीमित वक्त के लिए ही सही पर घर का मालिक समझ बैठते हैं. ऐसे में कई बार उनका खुराफाती दिमाग जो चाहता, वो करने में झिझक नहीं करता और इस बीच जब कुछ समय बाद माता-पिता घर लौटकर आते हैं, तो यकीनन घर का हाल देखकर उनका दिमाग झन्ना जाता है. कई बार उनकी नाराजगी बच्चों पर भारी पड़ती भी नजर आती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़के के साथ, जिसका परिवार उस पर पांच दिनों के लिए घर की जिम्मेदारी सौंपकर कहीं बाहर गए था, लेकिन जब वो वापस आए, तो लड़के की कलाकारी देखकर हक्के-बक्के रह गए.

घर को गिफ्ट की तरह कर दिया पैक (Boy pack house with wrapping paper)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए लड़के ने बताया कि, जब उसकी फैमिली छुट्टियां मनाकर 5 दिनों के बाद घर लौटी तो उनका रिएक्शन देखने लायक था. पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया है कि, जब पांच दिनों के लिए आपकी फैमिली आपको घर में अकेला छोड़कर चली जाए.. दरअसल, लड़के ने अपना पूरा का पूरा घर और घर का हर एक कोना रैपिंग पेपर से पैक कर दिया, यही नहीं घर के हर एक सामान को भी रैपिंग पेपर से पैक कर दिया गया, देखने पर यह गिफ्ट विला से कम नहीं लग रहा होगा.

इसके लिए लड़के ने सबसे पहले अपनी बहन के कमरे से शुरुआत की. जहां किताबों, दराजों से लेकर टीवी तक को रैपिंग पेपर से पैक कर दिया गया. लड़के के मुताबिक, एक कमरे को गिफ्ट रैप करने में उसे कुल 20 घंटे का समय लगा. घर की दीवारों से लेकर किचन के हर एक छोटे मोटे सामान को बड़े ही प्यार से पैक किया गया. इसके साथ जगह-जगह पर सैंटा और बेल्स लगा दिए गए, ताकि ये किसी क्रिसमस गिफ्ट से कम ना लगे.

Advertisement

ऐसा था परिवार का रिएक्शन (Boy gift wrap house video)

लड़के ने टिकटॉक पर शेयर किए अपने वीडियो में बताया कि, उसे ये सारा कुछ करने में 92 घंटे का समय लगा. इस वजह से वो सो भी नहीं पाया. 5 दिनों के बाद जब परिवार घर पहुंचा तो उनके होश उड़ गए. ये सब देखकर मां का मुंह खुला का खुला रह गया, लेकिन आखिर लड़के का ये प्रैंक सभी को खूब पसंद आया. 

Advertisement

मैक्स का क्रिसमस गिफ्ट (christmas gift prank)

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के का नाम मैक्स बताया जा रहा है, जो कि एक कंटेंट क्रिएटर है. उसने हाल ही में अपने टिकटॉक ( जिस पर उसके 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं) अकाउंट (@thatguymaks) से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. यूं तो मैक्स अक्सर कोई न कोई प्रैंक करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं और लोगों का ध्यान खुद की ओर खींचते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने परिवार पर ही एक प्रैंक कर डाला, जिसका परिणाम देखने लायक था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'