Tigress Viral Video: 'खुद की मौत को न्योता देती नजर आई महिला' सड़क के बीचो-बीच बैठी बाघिन के सामने आ गई महिला और फिर...

Tigress On The Road: दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी सांसें भी तेज हो गी होंगी. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक महिला सड़क के बीचो-बीच बैठी बाघिन को झाड़ू से डराकर भगाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Video: सड़क के बीचो-बीच बैठी बाघिन को झाड़ू से भगाने की कोशिश कर रही महिला

Shocking Tigress Video: इंटरनेट (internet) पर अक्सर जंगली जानवरों (wild animals videos) से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ रोंगटे खड़े (shocking video) कर देते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. वीडियो में एक बाघिन को सड़क के बीचों-बीच बैठे देखा जा रहा है, इस दौरान सड़क की सफाई कर रही एक महिला जाने-अनजाने खूंखार बाघिन (tigress) के सामने आ जाती है और कुछ ऐसा करने लगती है, जिसे देखकर आप भी सोचेंगे आखिर यह महिसा खुद अपनी मौत को न्योता क्यों दे रही है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में सड़क के बीचो-बीच बैठी बाघिन (tigress viral video)को एक महिला भगाती नजर आ रही है. हैरान कर लेने वाली बात है कि, महिला बाघिन (tigress videos) को झाड़ू से डराकर भगा रही है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी महिला के इस कारनामे से हैरान होंगे. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बाघिन के कुछ दूर सामने खड़ी बस में मौजूद किसी शख्स ने यह रिकॉर्ड किया होगा, जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि, अगर बाघिन गुस्से में आ जाती तो यकीनन महिला का बच पाना मुश्किल था.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को giedde नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इस तरीके को बेवकूफी भरा बता रहे हैं, तो कुछ इसे रिस्क बता रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन किसी की भी हालत खराब हो जाए. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी वो छिपकली नहीं है.'

Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral