दांतों से पिंजरे का ताला तोड़ फरार हुआ खूंखार शिकारी, जू के इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह

वीडियो में पिंजड़े में बंद टाइगर जबड़े में ताले को अटकाकर कभी उसे खींचने की, तो कभी गेट को पकड़ कर तोड़ने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन अगले ही पल जो नजारा देखने को मिलता है, उसे देखकर आपको अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Tiger Uses Jaws To Break Lock: जंगल का सबसे खूंखार और शातिर शिकारी माने जाने वाला टाइगर अपने शिकार को पल भर में ही चीर फाड़ कर एक कर देता है. उसकी ताकत के सामने खतरनाक से खतरनाक शिकारी भी खौफ खाते हैं. टाइगर को देखकर इंसान तो क्या जंगल के बड़े से बड़े जानवर भी अपना रास्ता बदल लेते हैं, लेकिन कई बार पिंजड़े में कैद ये खूंखार शिकारी को लोग कमजोर समझने की गलती कर बैठते हैं और फिर उसको छेड़ने के बाद जो परिणाम सामने आता है, वो यकीन रूह कंपा देने वाला होता है. हाल ही में टाइगर से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियो में पिंजड़े में बंद टाइगर जबड़े में ताले को अटकाकर कभी उसे खींचने की कोशिश करता है, तो कभी गेट को पकड़ कर तोड़ने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन अगले ही पल जो नजारा देखने को मिलता है, उसे देखकर आपको अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

ताले को दांत से काटने की कोशिश (Viral Video Of Tiger)

वायरल हो रहे इस वीडियो में पिंजरे में कैद टाइगर आजाद होने की पूरी कोशिश करता दिखाई दे रहा है, वो कभी अपने दांतों से ताला तोड़ने की कोशिश करता है, तो कभी गेट को खींचता दिखाई पड़ता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर कैसे पूरी ताकत से ताले को दांत से काट रहा होता है. हालांकि, कुछ ही सेकंड के बाद टाइगर को पिंजरे से बाहर निकाल दिया जाता है. पिंजरे से बाहर निकलते ही टाइगर आजादी को इन्जॉय करता दिखाई देता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @mihail_tiger नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Tiger Ka Video)

टाइगर के इस खौफनाक वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 64 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इस पर मुझे दया आ रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, कितना खूबसूरत जानवर है, इसे जंगल में लेकर जाओ. तीसरे यूजर ने लिखा, इसे नेचर के हवाले कर दो. पांचवें यूजर ने लिखा, उसे आजादी चाहिए. छठवे यूजर ने लिखा, जानवर इंसानों से कहीं ज्यादा स्मार्ट होते हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- क्या वाकई भूतिया है चंदेरी की कटी घाटी...जहां शूट हुई Stree 2 फिल्म

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?