पालतू कुत्ते के लिए इस महिला ने बनवाई 5 करोड़ की खूबसूरत चेन, लोगों ने कहा- लकी है ये Dog!

ये तो हम सभी को पता है कि इस दुनिया में बहुत ऐसे लोग है, जिन्हें कुत्तों से बहुत ही ज़्यादा प्रेम है. लोग अपने कुत्तों को बेहतरीन ज़िंदगी देने के लिए वो सबकुछ करते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ये तो हम सभी को पता है कि इस दुनिया में बहुत ऐसे लोग है, जिन्हें कुत्तों से बहुत ही ज़्यादा प्रेम है. लोग अपने कुत्तों को बेहतरीन ज़िंदगी देने के लिए वो सबकुछ करते हैं, जो उनके हाथ में होता है. Metro की रिपोर्ट के मुताबिक, एक 37 साल की ज्वैलर नैथली नॉफ (Nathalie Knauf) ने अपने कुत्ते को एक शानदार गिफ्ट दिया है. वो गिफ्ट है 5 करोड़ का नेकलेस. जी हां, ये ख़बर पूरी तरह से सत्य. इस महिला ने अपने प्यारे डॉग को  5 करोड़ रुपये का एक डायमंड चेन दिया है. ये ख़बर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है.

ख़बर के मुताबिक, इस महिला का नाम Nathalie Knauf है. ये लंडन के सोहो क्षेत्र में रहती हैं. पेशे से ज्वैलर हैं. Nathalie Knauf को कुत्ते से बेहद लगाव है. ऐसे में अपने प्यार को जताने के लिए Nathalie Knauf ने कुत्ते को शानदार गिफ्ट दिया है. इस गिफ्ट को देते ही वो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं.

इस मामले पर नैथली बताती हैं कि जैसे मैं अच्छी दिखती हूं, ठीक उसी तरह मेरे कुत्ते भी अच्छे से रहना चाहिए. उसे भी ख़ूबसूरत लगने का हक है. Nathalie Knauf ने कुत्ते की हिफाजत के लिए एक बॉडीगार्ड भी रखा है.

Advertisement

देखें वीडियो- Realme Cobble Bluetooth Speaker Short Review in Hindi: छोटा पैकेट बड़ा धमाका!

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी