कभी आइसक्रीम तो कभी चोको चिप्स से बालों को कलर करता नजर आया शख्स, कलाकारी देख रह जाएंगे दंग

इस शख्स ने बेहद अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रखा है. ये कभी आइसक्रीम से तो कभी चॉकलेट बॉल्स से बालों को कलर करते नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनिया में तरह-तरह के कलाकार हैं, कुछ की कला तो इतनी अनूठी है कि उस पर यकीन करना ही मुश्किल होता है. यूं तो हेयर आर्टिस्ट बालों को अलग-अलग स्टाइल देने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एक आर्टिस्ट है, जो बालों को अजीबोगरीब तरीके से रंगने के लिए जाना जाता है. वह अजब-गजब चीजों के साथ बालों को रंगता है. इस शख्स ने कमाल-कमाल के एक्सपेरिमेंट किए हैं और सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान खींचा है. ये कभी आइसक्रीम से तो कभी चॉकलेट बॉल्स से बालों को रंगने लगता है.

यहां देखें वीडियो

Elbey agaev नाम का ये हेयर आर्टिस्ट अपने अनोखे हेयर कलर के तरीकों के लिए जाना जाता है. वह कभी चोको बार आइसक्रीम से बालों को रंग डालता है, तो कभी चोको चिप्स से बालों में कलर करता है. कभी ये आम के पल्प से तो कभी कैरेमल बालों पर लगा देता है.

वीडियोज के मुताबिक, दुनिया के कोने-कोने से लोग उसके यहां अनोखे हेयर कलर करवाने आते हैं. यही वजह है कि उनका यूनिक हेयर स्टाइल स्टूडियो बेहद चर्चित है. इंस्टाग्राम पर भी इस हेयर आर्टिस्ट को 4 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement

वीडियो में पौष्टिक Nesquik के साथ हेयर कलर करते दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह पूरा पैकेट खोलकर वॉश बेसिन में डाल देता है और फिर ऊपर से कलर डेवलपर डालता है. इसके वाद महिला के बालों में इससे मसाज करने लगता है. बालों को धोने के बाद महिला के बाल खूबसूरत रंग से सजे नजर आते है.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान