चिप्स के रैपर से इस लड़की ने बनाई साड़ी, लोगों ने कहा- ये ऐतिहासिक खोज है

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग अपना सिर पीट ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा कि इतने महान लोग वाकई में इस धरती पर रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग अपना सिर पीट ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा कि इतने महान लोग वाकई में इस धरती पर रहते हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की आलू चिप्स के रैपर से साड़ी बना ली है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये सच है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पोटैटो चिप्स के साथ वीडियो में सामने नज़र आती है. थोड़ी देर में देखा जा सकता है कि लड़की चिप्स की साड़ी में नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को bebadass.in नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को 5 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में कमाल का है ये वीडियो. ऐसे तेजस्वी लोग कहां रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic