हवा में तैर रहा है या साइकिलिंग कर रहा है ये क्यूट डॉगी, खूबसूरत VIDEO जीत लेगा आपका दिल

इस क्यूट डॉगी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसकी काबिलियत देख लोग दंग हैं और उसकी क्यूट हरकतों के कायल हो रहे हैं. अपने मालिक के साथ साइकिल की सैर करते इस डॉगी के वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंसान खुद को सबसे काबिल और जिंदादिल मानते हैं लेकिन कुछ जानवर भी ऐसे हैं जिनमें ये खासियत कूट-कूट कर भरी होती है. एक ऐसे से डॉगी का वीडियो वायरल हो रहा है जो इंसानों की तरह साइकिलिंग करना जानता है. इस क्यूट डॉगी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसकी काबिलियत देख लोग दंग हैं और उसकी क्यूट हरकतों के कायल हो रहे हैं. अपने मालिक के साथ साइकिल की सैर करते इस डॉगी के वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो देखिए

हवा में साइकिलिंग करता दिखा डॉगी
वायरल वीडियो में ब्राउन कलर का एक बेहद क्यूट डॉगी नजर आ रहा है. एक शख्स साइकिल चलाता दिख रहा है और डॉगी हारनेस की मदद से शख्स के सीने से बंधा हुआ है. ये नजारा किसी को भी खुश कर दे.  युवक बड़े ही आराम से साइकिल चला रहा होता है, इस दौरान डॉगी भी सेम टू सेम हरकतें करता है, यानी वो भी साइकिलिंग करता नजर आता है. हालांकि उसके पैर पैडल पर नहीं होते वह हवा में ही साइकिलिंग करता दिखता है. ऐसा लगता है जैसे वह हवा में तैर रहा हो. इस प्यारे से डॉगी का ये क्यूट सा वीडियो नेटिजन्स का दिल जीत रहा है.

1.2 मिलियन व्यूज
Buitengebieden नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो को 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो पर 85 हजार से अधिक लाइक्स और 14 हजार से अधिक रिट्वीट्स आए हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, आई एम हेल्पिंग यानी मैं इनकी मदद कर रहा हूं. बता दें कि हाल ही में कुत्ते और बत्तख का एक क्यूट वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें डॉगी अपने फ्रेंड डक की पीठ पर बैठा मस्ती करता नजर आया था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat