'जल्लाद गुरुजी' के बारे बताते हुए भावुक हुआ ये लड़का, बचने का तरीका बहुत ज्यादा वायरल हो गया

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बालक अपनी कहानी लोगों को वीडियो के ज़रिए बता रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि ये बच्चा एक शिक्षक से पिटाने वाली ही था, मगर बच्चे ने कह दिया कि वो ट्यूशन पढ़ना चाहता है. तब गुरुजी ने उसे माफ कर दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बचपन में जब हम स्कूल में पढ़ाई करते थे तो कुछ शिक्षक ऐसे होते थे, जिनसे हम बहुत ही ज्यादा डरते थे. वजह ये होती थी कि गुरुजी हमारी पिटाई बहुत ही ज्यादा करते थे. हालांकि, अब शिक्षक तो बच्चों को लगभग ना के बराबर मारते हैं. मगर एक समय होता था कि शिक्षकों का बहुत ही ज्यादा खौफ होता था. गलती करने पर, बदमाशी करने पर, पाठ याद नहीं करने पर ऐसे शिक्षक हमारी ख़ूब कूटाई करते थे. अभी हाल ही में एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. ये अपना अनुभव बताते हुए कहता है कि एक बार शिक्षक हमारी पिटाई करने वाले थे, मगर हमने उनसे कहा कि हम आपसे ट्यूशन पढ़ना चाहते हैं, फिर गुरुजी ने माफ कर दिया. 

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बालक अपनी कहानी लोगों को वीडियो के ज़रिए बता रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि ये बच्चा एक शिक्षक से पिटाने वाली ही था, मगर बच्चे ने कह दिया कि वो ट्यूशन पढ़ना चाहता है. तब गुरुजी ने उसे माफ कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

देखा जाए तो ये सच भी है. शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने के लिए आतुर रहते हैं. जो बच्चा उनसे ट्यूशन पढ़ता है, शिक्षक उन्हें क्लास में माफ ही कर देते थे. हालांकि, ये वीडियो सिर्फ मजे के लिए है. इसे देखने के बाद आपको बचपन की याद आ जाएगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर BiharTeacherCan नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

वीडियो देखें- Watch: नोएडा कॉम्प्लेक्स में फूड डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड के बीच जमकर हुई लड़ाई, अरेस्ट हुए

Featured Video Of The Day
Manipur में हिंसा के मुद्दे पर Rajya Sabha में बोले PM Modi- शांति के लिए प्रयासरत हैं