कब शुरू होगा तृतीय विश्व यूद्ध? इस भारतीय ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, बता दी सही तारीख

दो वर्ल्ड वॉर की भयानक विभीषिका झेल चुकी दुनिया शायद एक नया युद्ध मोल न लेना चाहती हो लेकिन ज्योतिष इसके होने से इंकार नहीं करते हैं. इससे जुड़े प्रिडिक्शन होते रहे हैं और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सुर्खियां बटोरते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, जानिए कब शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध!

दो विश्व युद्ध झेल चुकी दुनिया कब तीसरे वर्ल्ड वॉर (Third World War) के मुहाने पर खड़ी होगी कोई नहीं कह सकता. बहुत से ज्योतिष भी ऐसे रहे हैं जो ये भविष्यवाणी करते रहे हैं कि तीसरा विश्व युद्ध होगा और किन देशों के बीच में होगा. ऐसे भविष्य वेत्ता में नॉस्त्रेदमस, बाबा वेंगा जैसे एस्ट्रोलोजर शामिल हैं. दो वर्ल्ड वॉर की भयानक विभीषिका झेल चुकी दुनिया शायद एक नया युद्ध मोल न लेना चाहती हो लेकिन ज्योतिष इसके होने से इंकार नहीं करते हैं. इससे जुड़े प्रिडिक्शन होते रहे हैं और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सुर्खियां बटोरते हैं.

Advertisement

एक और भविष्यवाणी

एक और ज्योतिष ने अब सोशल मीडिया पर एक प्रिडिक्शन दिया है. ये ज्योतिष हैं कुशल कुमार (Indian astrologer Kushal Kumar). कुशल कुमार ने मीडियम पर ये पोस्ट डाला है. इसके साथ ही उसे लिंक्डइन पर भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने क्लेम किया है कि वर्ल्ड वॉर तीन बमुश्किल कुछ हफ्ते ही दूर है. कुशल कुमार की लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार वो एक वैदिक एस्ट्रोलोजर हैं. जो चार्ट्स के जरिए ग्रहों की दशा और दिशा का अध्ययन करते हैं फिर भविष्य में होने वाली घटनाओं की भविष्यवाणी करते हैं. अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि साल 2024 दो देशों के बीच युद्ध के लिहाज से ज्यादा चिंताजनक होगा. खासतौर से 8 मई के आसपास. इस दौरान कोरिया, ताईवान, मिडिल ईस्ट जैसे देशों के बीच तनाव हो सकता है.

कब हो सकता है वर्ल्ड वॉर?

एस्ट्रोलोजर कुशल कुमार ने वर्ल्ड वार तीन की तारीख भी बताई है. उन्होंने लिखा है कि मंगलवार, 18 जून 2024 को ग्रहों की स्थिति ऐसी है जो वर्ल्ड वॉर तीन के होने की आशंका जता रही है. इसके अलावा 10 और 29 जून को भी वैसे ही हालात बनते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें पंचकुला बेस्ड कुशल कुमार खुद ऐसा एस्ट्रोलोजर बताते हैं जो दुनियाभर में कब क्या घटने वाला है ये प्रिडिक्ट करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mumbai Hoarding Collapse Case में IPS Quaiser Khalid को किया गया Suspended
Topics mentioned in this article