चोरी का तरीका देख भूल जाएंगे मनी हाइस्ट वेब सीरीज, जान पर खेल कर चोरों ने ट्रक से चुराया सामान, बाइक पर बैठ कर भागे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लूट का एक वीडियो आपकी सोच बदल देगा. जिसमें तीन चोरों ने ट्रक पर रखा सामान लूटने के लिए जान की बाजी लगा दी. चोरी करने के लिए उन्होंने ऐसा जोखिम मोल लिया कि देखने वालों की सांसे ही थम जाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चोरी का अनोखा तरीका

हाइस्ट मूवीज तो आपने खूब देखी होंगी. ओटीटी पर आई मनी हाइस्ट वेबसीरीज के तो सभी सीजन जबरदस्त तरीके से हिट हुए थे. फिल्मी लूट की स्टाइल काफी थ्रिलिंग नजर आती है और अगर आपको लगता है कि रियल लाइफ में लूट का तरीका बहुत आसान होता होगा तो आप गलत हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लूट का एक वीडियो आपकी सोच बदल देगा. जिसमें तीन चोरों ने ट्रक पर रखा सामान लूटने के लिए जान की बाजी लगा दी. चोरी करने के लिए उन्होंने ऐसा जोखिम मोल लिया कि देखने वालों की सांसे ही थम जाएं.

Advertisement

जान दांव पर लगाकर चोरी

ट्विटर पर राजा बाबू नाम के ट्विटर हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर शायद आप भी सांस थाम लेंगे. वीडियो में आपको तीन लोग नजर आएंगे. दो लोग ट्रक पर चढ़े हुए हैं और एक बाइक वाला लगातार पीछे चल रहा है. ऊपर चढ़ा हुआ शख्स ट्रक से एक खोखा उठा कर फेंकता है. इतनी देर में बाइक वाला ट्रक से एकदम सटा कर बाइक चलाने लगता है. दोनों शख्स एक एक कर बहुत आराम से नीचे उतरते हैं. पहले एक शख्स बाइक पर बैठता है फिर दूसरा शख्स बाइक पर बैठ जाता है. इसके बाद ट्रक अपने रस्ते निकल जाता है और बाइक वाले पलट जाते हैं.

Advertisement

अगली मूवी की कहानी

इस वीडियो को शेयर करते हुए राजा बाबू ने कैप्शन में लिखा है कि अमेरिका वाले फास्ट एंड फ्यूरियस 7 की बात कर रहे हैं और इधर इंडिया में पल्सर से ही काम हो जाता है. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि अगली बॉलीवुड मूवी के लिए स्टोरी मिल गई है. कुछ यूजर्स को लगता है कि ट्रक वाला भी इस लूट में मिला हुआ है. इसलिए वो संभालकर ट्रक चला रहा है. एक यूजर ने इसे अक्षय कुमार के लेवल का स्टंट बताया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Sayoni Ghosh और Kunal Vijayakar के साथ देखिए Kolkata में क्या है चुनाव का माहौल?

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने OM Birla को Lok Sabha Speaker चुने जाने पर दी बधाई
Topics mentioned in this article