मोबाइल चुराकर भाग रहा था चोर, लेकिन लाइव कैमरे में हजारों लोगों ने देख लिया चेहरा, फिर होना पड़ा गिरफ्तार

चोर लाइव कवरेज कर रहे एक पत्रकार का मोबाइल चुराकर भाग रहा था. मोबाइल चुराने के बाद करीब 20 हजार लोगों ने उसका चेहरा देख लिया. अब चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

मिस्र (Egypt) में एक चोर ने मोबाइल छीनने के बाद ऐसी गलती कर दी, जिससे कई हजार लोगों ने उसे चोरी करते हुए देख लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार होना पड़ा. दरअसल, चोर लाइव कवरेज कर रहे एक पत्रकार का मोबाइल चुराकर भाग रहा था. मोबाइल चुराने के बाद करीब 20 हजार लोगों ने उसका चेहरा देख लिया. अब चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये घटना मिस्र की राजधानी काहिरा की है. चोरी उस समय हुई जब समाचार साइट Youm7 के पत्रकार महमूद राघेब इस सप्ताह देश में आए भूकंप के बाद की लाइव रिपोर्ट दे रहे थे. इसी बीच एक चोर बाइक पर आया और पत्रकार का मोबाइल छीनकर भाग निकला.

द गार्जियन ने बताया, कि मोबाइल पर चल रहा लाइव कवरेज बंद नहीं हुआ था,  इसलिए कवरेज को देख रहे 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पूरी घटना के साथ चोर का चेहरा भी देख लिया.

चोर की सिगरेट पीते हुए लाइव स्ट्रीमिंग हो गई. इस वीडियो को अबतक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स दे चुके हैं. फिलहाल, पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर चोरी के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया, कि चोर बेरोजगार था. उसने पुलिस के हाथ लगने से पहले ही वह मोबाइल एक कारोबारी को बेच दिया था.

Advertisement

देखें Video:

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना शुभरा अल-खैमाह शहर में एक पुल पर हुई. पत्रकार हाथ में फोन लिए पुल के किनारे घूम रहा था कि तभी चोर पीछे से आया और मोबाइल छीनकर भाग खड़ा हुआ. वीडियो के दर्शकों ने चोर के लापरवाह होने का मज़ाक उड़ाया और यह भी पता नहीं चल पाया कि फोन का कैमरा ऑन था. वीडियो में चोर स्नैचिंग के बाद पीछे देखता दिख रहा है.

Advertisement

बता दें कि ऐसी ही एक घटना पिछले साल भी सामने आई थी जब अर्जेंटीना में एक लाइव प्रसारण करने के लिए तैयार एक टीवी रिपोर्टर से उसका मोबाइल फोन लूट लिया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India