चोर ने पाव भाजी के लिए बेच दिया iPhone, दिल्ली के पर्यटक के साथ जो हुआ, कभी नहीं सुना होगा ऐसा दिलचस्प किस्सा

हैरान करने वाली बात है कि हजारों रुपए के आईफोन का सौदा एक ऐसी चीज से हुआ जो 100-150 रुपए में सड़क किनारे ठेले पर बेचा जाता है. हम बात कर रह हैं पाव भाजी की. पाव भाजी के बदले चोर ने दुकानदार को महंगा आईफोन दे डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाव भाजी के बदले चोर ने दे दिया iPhone

आप छुट्टियां मनाने गोवा जैसी जगह गए हों और यहां आपका बेहद कीमती सामान चोरी हो जाए तो फिर आपका निराश और उदास होना लाजमी है. दिल्ली से गोवा घूमने गए एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. लेकिन उसकी कहानी ने एक मजेदार मोड़ लिया. हैरान करने वाली बात है कि हजारों रुपए के आईफोन का सौदा एक ऐसी चीज से हुआ जो 100-150 रुपए में सड़क किनारे ठेले पर बेचा जाता है. हम बात कर रह हैं पाव भाजी की. पाव भाजी के बदले चोर ने दुकानदार को महंगा आईफोन दे डाला.

पाव भाजी के बदले दे दिया महंगा आईफोन

सोशल मीडिया पर अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए KartikeyaRai11 नाम के यूजर ने बताया कि कैसे गोवा ट्रिप उनके लिए एक चौंकाने वाले सिचुएशन में बदल गई. उन्होंने बताया कि गोवा में शराब के नशे में धुत एक आदमी ने उनका फोन चुरा लिया. फिर उस शख्स को बहुत भूख लगी और वो किसी छोटी दुकान पर भाजी पाव खाने गया लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने आईफोन निकाला और उसे भाजी पाव के बदले दे दिया.

इस कहानी में एक ओर दिलचस्प मोड़ तब आता है जब फूड स्टॉल का मालिक आईफोन को चार्ज करता है और फोन के मालिक के कॉल का उत्तर देता है. फोन आखिरकार उसके असली मालिक तक पहुंच गया, उसे चोरी होने वाली जगह से 60 किलोमीटर दूर रिकवर किया गया.

इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर लोग हंसने पर मजबूर हो रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब ये कहानी अपने नाती-पोतों को सुनाना. दूसरे ने लिखा, शायद पाव भाजी उतनी टेस्टी होगी. तीसरे यूजर ने लिखा, मैं तो हंस-हंस कर पागल हो रहा हूं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना
Topics mentioned in this article