नकली बंदूक दिखाकर महिला ने 10 लाख रुपये निकाल और उसका वीडियो भी बनाया, चौंक रहे हैं लोग

लड़की का नाम सैली हाफिज़ है. अभी इसने लेबनान के बेरूत बैंक में घुसकर एक बैंक लूटा है. 28 साल की सैली हाफिज़ एक सामाजिक कार्यकर्ता है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को वो हाथ बच्चों के खेलने वाली बंदूक लेकर बेरूत बैंक में पहुंच गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो एक बैंक की लूट से जुड़ा हुआ है. दावा है कि एक महिला एक नकली बंदूक की मदद से बैंक को लूट लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एएफपी की एक खबर के अनुसार, लेबनान की रहने वाली एक लड़की ने ये अनोखा कारनामा करके सबको चौंका दिया है.

वीडियो देखें

लड़की का नाम सैली हाफिज़ है. अभी इसने लेबनान के बेरूत बैंक में घुसकर एक बैंक लूटा है. 28 साल की सैली हाफिज़ एक सामाजिक कार्यकर्ता है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को वो हाथ बच्चों के खेलने वाली बंदूक लेकर बेरूत बैंक में पहुंच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये लड़की कर्मचारियों को नकली बंदूक की मदद से धमका रही है. उसकी हरकत से बैंक कर्मचारी डर गए. कर्मचारियों को ध्यान ही नहीं रहा कि बंदूक असली है या नकली है.

लड़की ने कर्मचारियों को बताया कि वो बस अपने पैसे निकालने आई है. किसी को मारने नहीं आई है. गन दिखाकर लड़की ने अपने खाते से 10 लाख 33 हज़ार रुपये निकाले हैं. वायरल हो रहे वीडियो में लड़की ने बताया कि उसके अकाउंट में 16 लाख रुपये हैं, जो 3 साल से फंसे हुए हैं. लड़की की बहन को कैंसर के लिए ये रुपये चाहिए थे, मगर बैंक सिर्फ 15 हज़ार रुपये ही दे रहे हैं. ऐसे में ये काम किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi: पीने लायक नहीं, फसलें बर्बाद कर देगा, दिल्ली में 25 पर्सेंट से ज्यादा Ground Water है खारा