मौत बनकर आई ट्रेन, मगर लड़की ने फोन पर बात करना नहीं छोड़ा, देखें खौफनाक वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की के ऊपर पूरी ट्रेन गुजर गई है. वो ट्रैक पर सो गई और अपनी जान बचा ली. अगर थोड़ी सी भी उठती तो वो नहीं बचती. यह वीडियो दिल दहलाने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से बौखला गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के ऊपर ट्रेन गुजर रही है. वो मरने वाली थी, ट्रेन गुजरने के बाद भी उसने बात करना नहीं छोड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बिल्कुल हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से सदमे में हैं. लड़की के ऊपर एक मालगाड़ी गुजर गई है, मगर फिर भी उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं देखी गई. वो बड़े ही आराम से फोन पर बात करते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. साथ ही साथ लड़की को डांटते हुए सवाल भी पूछ रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की के ऊपर पूरी ट्रेन गुजर गई है. वो ट्रैक पर सो गई और अपनी जान बचा ली. अगर थोड़ी सी भी उठती तो वो नहीं बचती. यह वीडियो दिल दहलाने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से बौखला गए हैं. इंटरनेट पर कमेंट कर लड़की को भला-बुरा कह रहे हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया है. इस वीडियो पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज़ देखने को मिले हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा-जान आती रहेगी, जान जाती रहेगी, मगर फोन पर बात होती रहनी चाहिए. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट कर कहा- ये या तो पागल है या फिर मौत से डर नहीं लगता है इसे.

Advertisement

देखें वीडियो- 'जिप्सी': गाना कैसे बना वायरल सेंसेशन?

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada