प्रेग्नेंट महिला को सैंडविच में चाकू भरकर दे दिया रेस्त्रां, इंटरनेट पर शेयर किया खौफनाक वीडियो

 21 साल की नेरीके मोइसे (Nerice Moyse) नाम की महिला इंग्लैंड की रहने वाली हैं. वो अभी प्रेग्नेंट हैं. एक दिन उन्हें सैंडविच खाने की इच्छा हुई, नेरीके ने ऑनलाइन सैंडविच ऑर्डर किया.  लेकिन जब उसने सैंडविच की पहली बाइट ली तो उसके होश ही उड़ गए. 

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया के आने से ज़िंदगी आसान हो गई है. हमें कई ऐसी ख़बरें जानने को मिल जाती हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम पूरी तरह से सन्न हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर आज एक ख़बर वायरल हो रही है. The New York Post की एक ख़बर के मुताबिक, एक महिला ने सबवे कंपनी से अपने लिए सैंडविच ऑर्डर किया था, मगर महिला को सैंडविच के अलावा एक चाकू मिला, जो बेहद चौैंकाने वाला था. सोशल मीडिया पर इस महिला ने एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि महिला को सैंडविच में एक चाकू मिला था.

वीडियो देखें

 21 साल की नेरीके मोइसे (Nerice Moyse) नाम की महिला इंग्लैंड की रहने वाली हैं. वो अभी प्रेग्नेंट हैं. एक दिन उन्हें सैंडविच खाने की इच्छा हुई, नेरीके ने ऑनलाइन सैंडविच ऑर्डर किया.  लेकिन जब उसने सैंडविच की पहली बाइट ली तो उसके होश ही उड़ गए.  सैंडविच में एक बड़ा सा चाकू रखा हुआ था. इस घटना ने नेरीके को पूरी तरह से चौंका दिया. सोशल मीडिया पर यह ख़बर पूरी तरह से वायरल हो रही है.

इस घटना के बाद महिला और उसके पति ने इस घटना के बारे में सबवे कंपनी को भी जानकारी दी है और माफी मांगने को कहा है. वैसे देखा जाए तो ये बहुत बड़ी लापरवाही है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE