पुलिस कॉन्सटेबल ने बेहद सुंदर आवाज़ में गाया 'देश मेरे' गाना, आवाज़ सुनकर इनके कायल हो जाएंगे

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 7 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. इतनी सुंदर आवाज़ सुनकर मैं दंग हो गया हूं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई गाने सुनने और देखने को मिलते हैं. मगर देशभक्ति के गानों की बात ही कुछ और है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी एक देशभक्ति गाना बहुत ही सुंदर आवाज़ में गा रहा है. इस गाने को सुनने के बाद वाकई में आपको अच्छा लगेगा. इस गाने को पुणे पुलिस के कॉन्सटेबल सागर घोरपड़े ने गाया है, जो सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. कॉन्सटेबल सागर ने अजय देवगन की फिल्म भुज का मशहूर गाना ''देश मेरे'' गाना गाया है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कॉन्स्टेबल सागर घोरपड़े बेहद सुंदर आवाज़ में गाना गा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद Pune City Police के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- ‘देश मेरे' गाना पुणे पुलिस के कॉन्स्टेबल सागर घोरपड़े द्वारा गाया गया है.

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 7 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. इतनी सुंदर आवाज़ सुनकर मैं दंग हो गया हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए  लिखता है- बहुत ही सुंदर.

Advertisement

जिम में एक्सरसाइज़ करने को लेकर आपस में भिड़ीं महिलाएं, Video हुआ वायरल

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE