सड़क पर आराम से जा रहा था शख्स, तभी तेंदुए ने अचानक हमला कर दिया, देखिए दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें खुशी मिलती है. कई बार तो ऐसा होता है कि हम इन वीडियोज़ को देखते हैं तो पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स रोड पर बड़े ही आराम से साइकिल चलाते हुए आगे बढ़ता है,

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें खुशी मिलती है. कई बार तो ऐसा होता है कि हम इन वीडियोज़ को देखते हैं तो पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स रोड पर बड़े ही आराम से साइकिल चलाते हुए आगे बढ़ता है, तभी झाड़ी में छिपे हुए तेंदुए उस शख्स पर हमला कर देता है. सिर्फ 2 सेकंड के अंदर ही तेंदुआ वहां से भाग जाता है. सोशल मीडिया पर इश वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं.

देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पर एक तेंदुआ हमला कर देता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही ज्यादा हैरान हो गए हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वन विभाग के अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इस शख्स को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वो बच गया है.

Advertisement

इसके साथ प्रवीण कासवान ने एक ऐर जानकारी साझा की है. उन्होने लिखा है- तेंदुए हर जगह आसानी से रह सकते हैं. खेतों में, गन्ने के खेतों में, जंगलों में पहाड़ियों पर आसानी से रह सकते हैं. कई बार इंसान सुरक्षित हो जाता है मगर कई बार ऐसा होता है कि इंसान बच नहीं पाता है.

Advertisement

देखें वायरल वीडियो- सारा अली खान पिलेट्स क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?