छोटी बच्ची ने हथिनी का दूध पिया, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे हुआ? सच्चाई देख खुश हो जाएंगे आप

यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय (Viral Video on Social Media) बना हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची हथिनी का दूध पीते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स को विश्वास ही नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के बारे में ख़ूब चर्चा हो रही है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची हथिनी का दूध पीते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो में छोटी बच्ची बड़ी साहस के साथ दूध पी रही है. बच्ची हथिनी के पैरों के नीचे खड़ी होकर बात कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को चौका रहा है. 

Advertisement

वीडियो देखें

इस वायरल वीडियो को @OxomiyaDhulia नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इसे अबतक हज़ारों लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में दिलचस्प वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर