बैसाखी के सहारे सड़क पार कर रही थी बच्ची, थककर सड़क पर ही रुक गई, फिर जो हुआ उसे देखकर...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पैर से मज़बूर लड़की सड़क पार कर रही है. वो एक जगह थक कर खड़ी भी हो जाती है, तभी सड़क पर गाड़ी चलने लगती है. ऐसे में देखा जा सकता है कि एक महिला आती है और उसे अपने कंधे पर ले जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिलते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Humanity Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हमें हंसने पर मज़बूर कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम भावुक हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आप पूरी तरह से भावुक हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की सड़क पार कर रही है. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि लड़की के एक पैर में चोट लगी हुई है. वो बैसाखी के सहारे सड़क पार कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पैर से मज़बूर लड़की सड़क पार कर रही है. वो एक जगह थक कर खड़ी भी हो जाती है, तभी सड़क पर गाड़ी चलने लगती है. ऐसे में देखा जा सकता है कि एक महिला आती है और उसे अपने कंधे पर ले जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिलते हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 24 हज़ार से ज़्यादा लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मानवता ऐसे ही लोगों के कारण ज़िंदा है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद मैं पूरी तरह से हैरान हूं. सड़क पर कई लोग थे, मगर एक महिला आकर इस बच्ची की जान बचाती है.

Advertisement

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा