चांद पर कुत्ता जमीन खोद रहा था! वीडियो देख लोग बोले- ऐसे वीडियो NASA हमसे क्यों छिपाता है?

वायरल हो रहे इस वीडियो को TheFigen_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 19.9 मिलियन व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह वीडियो तो पूरी तरह फेक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहा है. कई ऐसे वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो हमें हैरान करता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता चांद (Dog on Moon) पर जमीन खोद रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चांद की सतह है और सामने पृथ्वी मौजूद है. सोशल मीडिया पपर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कुत्ता चांद की जमीन को खोद रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

क्या है वीडियो की सच्चाई?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता चांद की जमीन खोद रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी से दंग हो रहे हैं. लेकिन सच्चाई है कि यह वीडियो पूरी तरह से फेक है. इस वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है. इसे एडिट किया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को TheFigen_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 19.9 मिलियन व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह वीडियो तो पूरी तरह फेक है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हाहाहा... ऐसे वीडियो फन के लिए ही ठीक है.

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर