VIDEO में देखिए, घोड़ी पर सवार होकर निकली दुल्हन की बारात

आमतौर पर शादियों में जब बारात निकलती है, तो दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन को लेने जाता है, लेकिन इस दुल्हन ने तो कमाल ही कर दिया, वह खुद घोड़ी पर सवार हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
V

'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'... फिल्म 'दंगल' का यह डायलॉग तो आपने भी कई बार सुना होगा, लेकिन एक देसी दुल्हन ने इसे सच कर दिखाया है. आमतौर पर शादियों में जब बारात निकलती है, तो दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन को लेने जाता है, लेकिन इस दुल्हन ने तो कमाल ही कर दिया, वह खुद घोड़ी पर सवार हो गई है. समाज की एक अलग तस्वीर सामने लाते इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की शादी का जोड़ा और गहने पहने, सिर पर दुपट्टा ओढ़े दुल्हन के लिबास में घोड़ी पर चढ़ी है. हालांकि, दुल्हन थोड़ी घबराई सी नजर आ रही है, ऐसे में घोड़ी का मालिक उसकी लगाम थामे नजर आता है और दुल्हन घोड़ी की पीठ पर सवार दिखाई देती है. वीडियो में दुल्हन को बारात निकालते तो नहीं देखा जा रहा है. बारात निकालने के लिए तैयार दुल्हन शादी के जोड़े में घोड़ी पर सवार नजर आती है.

Viral Video: दूल्हे के आगे घोड़ी की गर्दन पर बैठ गया लड़का, किया ऐसा डांस हिल गए बाराती



हाल में रायसेन शहर से भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें रायसेन की सांची रोड पर रहने वाले रतनलाल मालवीय की बेटी सुरभि की शादी बड़ी धूमधाम से सलामतपुर निवासी विजय मालवीय के साथ हुई. सुरभि भी घोड़े पर सवार होकर अपने दूल्हे को लेने पहुंची. बदले समाज की तस्वीर को दिखाता यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. ऐसी तस्वीरें अब आम होने लगी हैं और दिखाने लगी हैं कि सामाजिक ढांचा अब बदल रहा है.

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड स्टार मुंबई में हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है